कमलनाथ के मंत्री का दावा, कहा - कांग्रेस में आएँगे भाजपा के 6 और विधायक
कमलनाथ के मंत्री का दावा, कहा - कांग्रेस में आएँगे भाजपा के 6 और विधायक
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन को लेकर लग रहे कयासों के बीच राज्य के कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह ने छह और भाजपा विधायकों के कांग्रेस ज्वाइन करने की बात कहकर सत्ता के गलियारों में तहलका मचा दिया है. कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह का कहना है कि 'राज्य में भाजपा का दांव उल्टा पड़ गया है. अभी भाजपा के दो विधायक कांग्रेस में शामिल हुए हैं. जल्द ही छह और विधायक भी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं.' 

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि 'कर्नाटक के बाद पश्चिम बंगाल और बंगाल के बाद मध्य प्रदेश का नंबर आएगा, जिसमें भाजपा सत्ता परिवर्तन करेगी.' कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर किए गए सवाल के जवाब में लाखन सिंह ने यह बयान दिया है. इसके साथ ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा 2018 के विधानसभा चुनाव में आय और संपत्ति की जानकारी देने में गड़बड़ी को लेकर जारी किए गए नोटिस के सवाल पर लखन सिंह ने कहा कि आयकर विभाग को कोई गलत जानकारी मिल गई है. जिसके कारण उन्होंने नोटिस जारी किया है. हम आज ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को अपना जवाब पेश कर देंगे. 

इसके साथ ही उन्होंने मिलावटखोरी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके प्रभार वाले जिले मुरैना में सबसे ज्यादा मिलावट खोर सक्रिय हैं. इन्हें भाजपा के नेताओं का संरक्षण प्राप्त था. किन्तु उनकी जानकारी में लगते ही उन्होंने मुरैना के सभी क्षेत्रों में अधिकारियों को निरंतर छापेमारी की कार्रवाई कर मिलावट खोरी पर अंकुश लगाने के निर्देश दे दिए हैं. 

ये हैं क्रिकेट के 5 सबसे रईस अंपायर

विपक्ष के विरोध के बीच सरकार ने लोकसभा में पेश किया बांध सुरक्षा बिल

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -