लखीमपुर हिंसा: भाजपा ने भी दर्ज कराई FIR, दिल्ली में अमित शाह से मिले टेनी
लखीमपुर हिंसा: भाजपा ने भी दर्ज कराई FIR, दिल्ली में अमित शाह से मिले टेनी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हिंसा भड़कने के बाद बवाल भले ही थम गया हो, किन्तु शांति अभी भी पूरी तरह से हुई नहीं है. लखीमपुर हिंसा को लेकर तीसरे दिन भी उत्तर प्रदेश से लेकर दिल्ली तक सियासत में हलचल मची रही. इसी बीच भाजपा की तरफ से भी मामले में FIR दर्ज करा दी गई है. इस मामले में अब तक दो FIR दर्ज हो चुकी हैं. इसी बीच, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने दिल्ली में  गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. 

बता दें कि लखीमपुर हिंसा में तीन भाजपा कार्यकर्ता हरिओम (35), श्याम सुंदर (40) और शुभम मिश्रा (30) की भी हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अब पार्टी की तरफ से भी FIR दर्ज कराई गई है. ये FIR लखीमपुर के शिवपुरी वॉर्ड के भाजपा पार्षद सुमित जायसवाल की तरफ से दर्ज कराई गई है. वायरल वीडियो में जीप से कूदकर भागते हुए जो शख्स नज़र आ रहा रहा है, वो सुमित जायसवाल ही है. सुमित की ओर से अज्ञात लोगों पर धारा 302 यानी हत्या का केस दर्ज कराया गया है.

बता दें कि यह इस मामले में दूसरी FIR है. पहली FIR बहराइच के किसान जगजीत सिंह द्वारा से दर्ज कराई गई है. उन्होंने अपनी शिकायत में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा सहित 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

मस्जिद हमले के बाद तालिबान ने शुरू किया ISIS-K के खिलाफ ऑपरेशन

किसान कुचले जा रहे, क्या यही है PM का 'जिन्दा लोकतंत्र' ?, लखीमपुर मामले पर भड़के अखिलेश यादव

ताइवान समझौते का पालन करेंगे जो बिडेन और शी जिनपिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -