सीएम गहलोत सरकार पर भाजपा अध्यक्ष ने कसा ​तंज
सीएम गहलोत सरकार पर भाजपा अध्यक्ष ने कसा ​तंज
Share:

राजस्थान के राजनीतिक घमासान का दौर निरंतर जारी है. हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया ​था. जिसमें उन्होने कहा कि हम जनता को महामारी से भी बचाएंगे और अपनी गवर्नमेंट भी बचाएंगे. उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान की जनता की इम्युनिटी तो ठीक है, किन्तु गवर्नमेंट का इम्युनिटी सिस्टम दुर्बल है. लोग तो बच जाएगी, किन्तु गवर्नमेंट अपने आप को बचा पाएगी इसमें संशय है.

आज रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा', महेश शेट्टी ने किया इमोशनल पोस्ट

पूनिया ने बताया कि महामारी निरंतर बढ़ता जा रहा है, किन्तु गवर्नमेंट ने अपने आपको होटल में बंद कर रखा है. उन्होंने बताया कि नियमों का मजाक बनाना कांग्रेस की फितरत है. कोरोना को लेकर एमएलए के खिलाफ परिवाद दर्ज हुआ है. स्पीकर डॉ. सीपी जोशी की एसएलपी पर आए सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश के बाद भाजपा नेताओं ने कहा कि यह दलील सही है कि केस में स्पीकर की राजनीतिक मंशा दिख रही है. 

शादी का झांसा देकर एक्ट्रेस संग किया रेप

इसके अलावा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि स्पीकर का पद वैसे तो संवैधानिक है, किन्तु वो भी किसी दल के मेंबर होते हैं, लिहाजा पक्षपात की गुंजाइश बनी रहती है. पूनिया ने बताया कि संविधान में संशोधन की बहुत गुंजाइश है. पहले भी इस तरह के कई केस हुए हैं, और उच्च न्यायालय ने इनकी विस्तृत व्याख्या की है. विधानसभा सत्र के मामले पर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि विधानसभा का आकस्मिक सत्र बुलाया जा सकता है, किन्तु गवर्नमेंट के पास बहुमत का जरूरी संख्या नहीं है.

नागपंचमी : नाग को भाई मानकर पूजती हैं महिलाएं, शिव जी से हैं ख़ास रिश्ता

सड़क पर बांसुरी बजाने वाले को घर ले आए मीका, साथ बजाय पियानो

नेपोटिज्म पर जावेद की बात सुनकर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'घर बुलाकर धमकाया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -