सड़क पर बांसुरी बजाने वाले को घर ले आए मीका, साथ बजाय पियानो
सड़क पर बांसुरी बजाने वाले को घर ले आए मीका, साथ बजाय पियानो
Share:

सिंगर मीका सिंह ने पंजाबी इंडस्ट्री में बेहतरीन नाम कमाया है. वह बॉलीवुड में भी अपने गानों के चलते सुर्खियों में छाये रहते हैं. उनकी आवाज के लाखों कायल है और वह अच्छे टैलेंट को हमेशा सपोर्ट करते नजर आए हैं. अब हाल ही में उनके इसी नेक काम का एक वीडियो सामने आया है. जी दरअसल यह वीडियो खुद उन्होंने शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक बांसुरी बजाने वाले इंसान को इंट्रोड्यूस करा रहे हैं और बता रहे हैं कि ये वो इंसान कितना टैलेंटेड है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

जी दरअसल अपने द्वारा शेयर किये गए वीडियो में मीका सिंह कहते नजर आ रहे हैं- ''आज मैं आपको एक बहुत ही अच्छे फनकार और सुपर टैलेंटेड इंसान के साथ मिलाने जा रहा हूं. मैं अपने घर में खाना खा रहा था और मैंने देखा कि नीचे सड़क से एक मधुर सी आवाज आ रही है. कोई बहुत ही प्यारी बांसुरी बजा रहा है. तो मैंने सोचा क्यों न मैं आपको उस इंसान से मिलवाऊं. उनका नाम है नौशाद अली.'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में नौशाद मुझे तेरी मोहब्बत का, है अपना दिल तो अवारा जैसे गानों की धुन बजाते हैं. बगल में मीका सिंह पियानो बजाते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो शेयर कर सिंगर ने कैप्शन दिया है, ''ये बहुत अच्छे हैं. इस आदमी से मैं सड़क पर मिला, मैंने सोचा कि मुझे इसके साथ चाय पीनी चाहिए और इसे बांसुरी बजानी चाहिए. अगर आप जरूरतमंदों की मदद करने के लिए पैसे खर्च नहीं कर सकते, तो आप एक प्रतिभाशाली व्यक्ति का वीडियो बनाकर समर्थन कर सकते हैं. एक चीज हमेशा याद रखिए कि आपका थोड़ा सा समय किसी की जिंदगी बदल सकता है. #talent #flute #musician #music #bollywood #indians.''

आज रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा', महेश शेट्टी ने किया इमोशनल पोस्ट

दो हफ्ते शूट के लिए अक्षय ने ली इतनी मोटी रकम, सुनकर होगी हैरानी

पति-बेटे संग तस्वीर शेयर कर करीना ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -