'मनीष सिसोदिया के घर नहीं पहुंची ED, मतलब उन्हें क्लीन चिट..', शराब घोटाले पर AAP की सफाई
'मनीष सिसोदिया के घर नहीं पहुंची ED, मतलब उन्हें क्लीन चिट..', शराब घोटाले पर AAP की सफाई
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर देश के कई राज्यों में 30 से ज्यादा ठिकानों पर केंद्रीय जाँच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी जारी है। इस बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम और शराब घोटाले में CBI जांच का सामना कर रहे आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने एक बार फिर खुद को पाक साफ बताते हुए और ED की रेड पर मुस्कुराते हुए तंज कसा और कहा कि उन्हें स्कूल के चार नक्शे और मिल जाएंगे।

दिल्ली के सराय काले खां में एक फ्लाईओवर के उद्घाटन के लिए पहुंचे मनीष सिसोदिया ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, 'पहले इन्होंने CBI की छापेमारी की, उसमें कुछ नहीं मिला। सिसोदिया के साथ ही AAP ने भी ED की इस छापेमारी पर तंज कसा है और कहा कि बारात दूल्हे के घर ही नहीं गई। AAP ने इसे मनीष सिसोदिया के लिए क्लीन चिट करार दिया है। एक प्रेस वार्ता में AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि मनीष सिसोदिया के घर ईडी की टीम नहीं गई। इसका मतलब यह हुआ कि CBI और ED ने सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है।

एक सवाल के जवाब में AAP नेता ने कहा कि, 'बारात गई, मतलब दूल्हे के घर नहीं गई, कहीं और जा रही है। बारात लेकर चली ED, मगर दूल्हे के घर नहीं गई। बैंड-बाजे यानी आपको (मीडिया) भी बुला लिया, मगर बारात दूल्हे के यहां लेकर नहीं गई। ऐसा कहीं होता है क्या। इसका मतलब  है कि ED ने दूल्हे यानी मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है।'

कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने गृहमंत्री पर साधा निशाना

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, देखभाल के लिए यूपी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -