केरल सरकार के 'बीफ' वाले ट्वीट पर खड़ा हुआ विवाद, भाजपा ने साधा निशाना
केरल सरकार के 'बीफ' वाले ट्वीट पर खड़ा हुआ विवाद, भाजपा ने साधा निशाना
Share:

कोच्ची: केरल सरकार द्वारा अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से बीफ की डिश को लेकर किए गए ट्वीट पर बवाल खड़ा हो गया है। मकर संक्रांति के दिन किए गए इस ट्वीट को लेकर लोगों ने कहा कि इससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची हैं। वहीं, केरल के पर्यटन मंत्री के सुरेंद्रन ने कहा है कि इस मुद्दे को सांप्रदायिक रंग देना घोर निंदनीय कृत्य है।

दरअसल, केरल पर्यटन विभाग के ऑफिशल ट्वीटर हैंडल से बीफ की डिश की तस्वीर को ट्वीट किया गया था, जिस पर विवाद बढ़ गया है। भाजपा और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने इस मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा है कि इस पोस्ट से धार्मिक भावना आहत हुई है। विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'यह ट्वीट पर्यटन का प्रचार कर रहा है या गोमांस का? क्या इससे करोड़ गाय की पूजा करने वालों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचेगी? क्या यह ट्वीट शंकराचार्य की पवित्र भूमि से किया गया है।'

वहीं केरल के पर्यटन मंत्री ने कहा है कि प्रदेश में कोई भी भोजन को मजहब से नहीं जोड़ रहा है। किसी की धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाने में सरकार की कोई रुचि नहीं है। इसे सांप्रदायिक रंग देना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि जो लोग इस सब में सांप्रदायिकता खोजने का प्रयास कर रहे हैं, वे कह रहे हैं कि इसकी जगह 'पोर्क की तस्वीर वाले भोजन' को लगाएं। वे ऐसा कहकर विवाद खड़ा कर रहे हैं। पोर्क चित्रों समेत कई व्यंजन पहले से ही वेबसाइट पर हैं, उन्होंने शायद वो चित्र नहीं देखे हैं।

संजय राउत का दावा, कहा- सियासी लाभ के लिए कभी इस्तेमाल नहीं किया शिवाजी या इंदिरा का नाम

राहुल गाँधी का सरकार पर तंज, कहा- आखिर कौन करना चाहता है दविंदर सिंह को खामोश

PoK में हिमस्खलन ने मचाई तबाही, अब तक 152 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -