राहुल गाँधी का सरकार पर तंज, कहा- आखिर कौन करना चाहता है दविंदर सिंह को खामोश
राहुल गाँधी का सरकार पर तंज, कहा- आखिर कौन करना चाहता है दविंदर सिंह को खामोश
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने कश्मीर घाटी से गिरफ्तार किए गए पुलिस अधिकारी दविंदर सिंह के मामले को राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) को सौंपे जाने को लेकर शुक्रवार को सवाल किया कि आखिर कौन इस 'आतंकी' को चुप कराना चाहता है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आतंकी डीएसपी दविंदर को खामोश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि मामले को NIA के हवाले कर दिया जाए।' राहुल गाँधी ने दावा किया कि, ''NIA का नेतृत्व एक और मोदी-वाईके कर रहे हैं जिन्होंने गुजरात दंगों और हरेन पंड्या की हत्या की जांच की थी। वाईके की देखरेख में यह मामला खत्म होने की तरह ही है।''

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल किया कि, '' कौन आतंकी दविंदर को खामोश करना चाहता है और क्यों चाहता है?" राहुल गांधी ने इससे पहले गुरुवार को सवाल किया था कि पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल दविंदर सिंह के मामले में खामोश क्यों हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि दविंदर के खिलाफ फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलना चाहिए और दोषी पाए जाने पर उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

PoK में हिमस्खलन ने मचाई तबाही, अब तक 152 लोगों की मौत

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, दर्ज करवाई शिकायत

भाजपा का मिशन 2024, आंध्र प्रदेश में पवन कल्याण की पार्टी से किया गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -