ममता की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा, लगाया अराजकता का आरोप
ममता की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा, लगाया अराजकता का आरोप
Share:

नई दिल्‍ली : कोलकाता में चल रहे पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के धरने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रतिनिधिमंडल सोमवार को चुनाव आयोग के पास पहुंचा है. भाजपा ने इस दौरान आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार के संरक्षण में प्रदेश में अराजकता चरम पर है.  भाजपा ने मांग की है कि चुनाव आयोग अराजकता की जांच करे. भाजपा ने चुनाव आयोग से भयमुक्‍त माहौल में प्रदेश में चुनाव कराने की मांग की है.

सारधा चिटफंड: कभी ''दीदी'' पर लगाए थे घोटाले के आरोप, आज समर्थन में... पढ़िए राहुल गाँधी के ट्वीट

उल्लेखनीय है कि सारदा चिटफंड घोटाले में केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) के कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार से पूछताछ करने का प्रयास करने के विरुद्ध पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल अध्यक्षा ममता बनर्जी रविवार रात से धरने पर बैठी हुई हैं. सोमवार को इस मामले पर संसद में भी जमकर हंगामा किया है. लोकसभा में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पहले कभी इस तरह की घटना नहीं हुई थी. सीबीआई अधिकारियों को जांच से रोका गया. जनता की कमाई को शरधा समूह हजम कर गया. सीबीआई अफसरों को बलपूर्वक हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया. उन्‍होंने कहा है कि मैंने राज्‍यपाल से मामले की रिपोर्ट मांगी है. पश्चिम बंगाल सरकार जांच में सहयोग करे. 

मालदीव के एक टापू पर सिसकता मिला बीमार नवजात, भारतीय तटरक्षकों ने सुरक्षित निकाला

गृहमंत्री ने कहा है कि, राज्‍यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने प्रमुख सचिव और डीजीपी को समन भेजा है. राज्‍यपाल ने उनसे राज्य में बिगड़े हुए हालात को जल्‍द से जल्‍द नियंत्रित करने के निर्देश दिए हैं. उन्‍होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से सारधा चिटफंड घोटाले में दिए गए जांच के आदेश के बाद ही कार्रवाई करने के लिए कदम उठाया गया था. पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार को कई बार समन जारी किया गया, किन्तु  वे जांच के लिए पेश नहीं हुए.

खबरें और भी:-

नौजवानों की शान, देश की पहचान और हमारे सम्मान हैं पीएम मोदी - शिवराज सिंह

सीबीआई vs ममता : बंगाल घमासान की गूंज सदन तक पहुंची, 2 बजे तक स्थगित हुई राजयसभा

यूपी में चरम पर पोस्टर वार, प्रियंका बनी महिषासुर, भाजपा विधायक दुर्गा का अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -