सारधा चिटफंड: कभी ''दीदी'' पर लगाए थे घोटाले के आरोप, आज समर्थन में... पढ़िए राहुल गाँधी के ट्वीट
सारधा चिटफंड: कभी ''दीदी'' पर लगाए थे घोटाले के आरोप, आज समर्थन में... पढ़िए राहुल गाँधी के ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: सारधा चिट फण्ड की गायब फाइलें हासिल करने के लिए रविवार को कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लेने के बाद जो ड्रामा शुरू हुआ वह अब भी बदस्तूर जारी है। सीएम ममता बनर्जी के साथ ही राजीव कुमार भी केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की कथित दादागिरी के विरुद्ध देर शाम मेट्रो स्टेशन पर ही धरना देने बैठ गए। इसके बाद तमाम विपक्ष 'दीदी' के समर्थन में आ गया। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ममता को समर्थन का ऐलान कर दिया, वहीं भाजपा ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, जिसमें राहुल गांधी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की गई।

सीबीआई vs ममता : बंगाल घमासान की गूंज सदन तक पहुंची, 2 बजे तक स्थगित हुई राजयसभा

दरअसल, भाजपा के इस ट्वीट के पीछे राहुल गांधी और कांग्रेस के ही कुछ पुराने ट्वीट कारण हैं। भाजपा ने राहुल गांधी के पुराने ट्वीट का एक कोलाज बनाकर ट्वीटर पर साझा किया है। इस कोलाज में राहुल के वे ट्वीट शामिल हैं, जिनमें उन्होंने सारधा चिटफंड घोटाले को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला किया है। राहुल के इसी दोहरे मापदंड के चलते, भाजपा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से बीमार करार दिया है। भाजपा ने कांग्रेस के जो ट्वीट साझा किए हैं, उनमें से एक 8 मई 2014 का है। शाम 3.48 बजे किए गए ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा है कि - ''पश्चिम बंगाल में 20 लाख लोगों ने चिटफंड स्कैम में अपना पैसा गंवाया।''

यूपी में चरम पर पोस्टर वार, प्रियंका बनी महिषासुर, भाजपा विधायक दुर्गा का अवतार

2 अप्रैल 2016 के ट्वीट में कहा गया है कि ''सारधा घोटाला हुआ, यह देश का अब तक के सबसे बड़े घोटालों में से एक घोटाला है। इसके बावजूद ममता जी ने इस संबंध में एक शब्द तक नहीं खोला - राहुल गांधी।'' 19 अप्रैल 2016 के ट्वीट में कांग्रेस की तरफ से ट्वीट में लिखा है कि, ''ममता जी ने कहा था वह भ्रष्टाचार पर लगाम कसेंगी, लेकिन अब कार्रवाई करने बजाए वे बंगाल को लूटने वालों को बचा रही हैं'' यही नहीं 23 अप्रैल 2016 के ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा है कि ''पश्चिम बंगाल में एक सिंडिकेट का राज है। ममता राज'' लेकिन अब राजनितिक लाभ के लिए राहुल गाँधी अपने बयान से पलटते हुए दीदी के समर्थन में उतर आए हैं, शायद यही है राजनीति।

खबरें और भी:-

जो घरेलू जिम्मेदारियों को नहीं संभाल सकता वह देश भी नहीं संभाल सकता : गडकरी

भाजपा के 'शत्रु' बोले कांग्रेस की जुबान, कहा किसान योजना अन्नदाताओं का अपमान

बंगाल घमासान: रक्षा मंत्री बोलीं- CBI जाँच करे तो 'राजनितिक बदला', न करे तो 'तोते का पिंजरा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -