आदिपुरुष में लंकेश बन रहे सैफ पर भड़के BJP विधायक, कहा- 'छेड़छाड़ हुई तो माफ़ नहीं करेंगे'
आदिपुरुष में लंकेश बन रहे सैफ पर भड़के BJP विधायक, कहा- 'छेड़छाड़ हुई तो माफ़ नहीं करेंगे'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात करें तो इसमें कई बार इतिहास के पन्नों को दिखाया गया है। जी हाँ, कई बार फिल्मों में ऐसी-ऐसी कहानियां दिखाई जाती हैं जो बेहतरीन होती हैं। वैसे इस बीच अगर कभी ऐतिहासिक घटना और किसी के व्यक्तित्व के साथ छेड़छाड़ को दिखाया जाता है तो लोग भड़क भी जाते हैं। आप सभी को फिल्म पद्मावत वाला मुद्दा याद ही होगा, वहीं बीते दिनों लक्ष्मी फिल्म को लेकर भी विवाद हुआ था। ऐसे में अब जब आदि पुरुष फिल्म आने वाली है तो इसे लेकर पहले ही विवाद होना शुरू हो गए हैं। आप जानते ही होंगे इस फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाने वाले हैं।

बीते दिनों ही एक इंटरव्यू के माध्यम से सैफ अली खान ने कहा है कि 'वह रावण के कृत्य को न्याय संगत दिखाएंगे।' अब उनके इसी बयान के बाद से वह और उनकी फिल्म निशाने पर हैं। हाल ही में बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने कहा, "फ़िल्म कलाकार सैफ अली खान आदिपुरुष नाम के एक फ़िल्म में रावण की भूमिका निभाने वाले हैं। सैफ अली खान रावण के रोल को हीरो की तरह पेश करेंगे। रावण के कृत्य को फ़िल्म के जरिए न्याय देंगे, यह कैसे संभव है? प्रभु श्रीराम धर्म को स्थापित करते राम और रावण के बीच युद्ध धर्म और अधर्म की लड़ाई है। फ़िल्म निर्माता हिन्दू आस्थाओं का सम्मान करते हुए फ़िल्म बनाएं।"

इसके अलावा उन्होंने कहा- 'अखबारों में छपे लेखों के मुताबिक, फ़िल्म कलाकार सैफ अली खान आदिपुरुष नाम के एक फ़िल्म में रावण की भूमिका निभाने वाले हैं जिसमें रावण को दयालु और मानवतावादी दिखाने की बात सैफ अली खान द्वारा इंटरव्यू में की गई है। यदि ऐसी किसी फिल्म की संकल्पना है तो सैफ अली खान सहित फ़िल्म के डायरेक्टर, लेखक रिसर्च करने के बाद हिंदू समाज को विश्वास में लेकर काम करें। भगवान श्रीराम, माता सीता व हिन्दुओं की आस्था से जुड़े विषयों पर फ़िल्म बनाते समय किसी तथ्य से छेड़छाड़ ना करें। यदि किसी तथ्य के साथ छेड़छाड़ कर हिन्दू धर्म को अपमानित करने, हिन्दुओं की आस्थाओं को चोट पहुंचाने का काम कोई करेगा तो हिंदू समाज उसे माफ नहीं करेगा।' वैसे अब यह देखना होगा कि फिल्म कैसी होती है और उसमे क्या-क्या होता है।

मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया कड़ा विरोध, पुलिस ने उठाया ये कदम

ट्रोलर्स पर भड़कीं डायेंड्रा सोरेस, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- 'सस्ता वकील तैयार रखो'

किआ मोटर्स ने इंजन की आग से संभावित जोखिम की जाँच को किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -