ट्रोलर्स पर भड़कीं डायेंड्रा सोरेस, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- 'सस्ता वकील तैयार रखो'
ट्रोलर्स पर भड़कीं डायेंड्रा सोरेस, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- 'सस्ता वकील तैयार रखो'
Share:

बिग बॉस में नजर आ चुके पूर्व प्रतियोगी डायेंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी ने हाल ही में कुछ ऐसे पोस्ट किये हैं जिसके कारण दोनों चर्चाओं में आ गए हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में डायेंड्रा सोरेस ने सोशल मीडिया पर मिलीं अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियों के स्क्रीन शॉट्स साझा किए हैं और इसके चक्कर में वह चर्चाओं का विषय बन चुकीं हैं। वहीं उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वह ट्रोल्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहीं हैं।

 

आप देख सकते हैं डियेंड्रा ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा है, “अरे, अब आ जाओ ??? मुझे डीएम (डायरेक्टर मैसेज) में और मेरी टाइमलाइन पर धमका रहे हैं!!!! ये ऐसे मेसेज हैं जिन्हें मैंने कुछ फैन क्लबों से रिकवर किया है। हर स्क्रीन शॉट और व्यक्ति की रिपोर्ट साइबर क्राइम में की जाएगी। चौथी और पांचवी फोटो में नतीजें देखें। एटदरेट शुभम साइबर कॉप आपकी त्वरित कार्रवाई के लिए बहुत बहुत धन्यवाद !!!!'' वहीं उन्होंने आगे लिखा, “ये थोड़े ही हैं, मुझे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और ऐसे मैसेज मिले हैं। इन्हें भेजने वालों अपना सस्ता वकील तैयार रखो क्योंकि जल्दी ही जमानत लेने के लिए आपको उसकी जरूरत पड़ेगी।”

उनकी इस पोस्ट पर काम्या ने सहमति जताई है और एक कमेंट किया है। अपने कमेंट में वह लिखती हैं, “मैं भी अब यही कर रही हूं! सभी अपमानजनक मैसेज और कमेंट्स की साइबर क्राइम में शिकायत करूंगी। ट्रोल तैयार हो जाओ।” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि काम्या बिग बॉस 7 में प्रतियोगी थीं, वहीं डियेंड्रा आठवें सीजन में धमाल मचा चुकीं हैं।

कंगना रनौत पर फूटा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का गुस्सा, कहा- ई कंगना के कुछ न बुझाई

IND vs AUS 2ND T20I: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, मिशेल स्टार्क ने सीरीज से किया इंकार

पुतिन ने रूस को दिया सामूहिक कोरोना टीकाकरण शुरू करने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -