गुल मोहम्मद मीर की हत्या के खिलाफ कश्मीर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन
गुल मोहम्मद मीर की हत्या के खिलाफ कश्मीर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन
Share:

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कश्मीर यूनिट ने दक्षिण कश्मीर में अपने नेता की हत्या के विरुद्ध श्रीनगर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध व्यक्त करने के लिए भाजपा महासचिव ने अपनी निजी सुरक्षा भी वापस कर दी है. भाजपा के राज्य महासचिव अशोक कोल ने मीडिया से कहा है कि, 'जब मेरे कार्यकर्ताओं को सुरक्षा नहीं मिली हुई है तो मुझे सुरक्षा रखने का कोई हक़ नहीं है, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे नेता और कार्यकर्ता मारे जा रहे हैं. 

उन्होंने कहा है कि हम भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए यह विरोध जाता रहे हैं.' भाजपा के प्रदेश महासचिव अशोक कोल ने कहा है कि, 'सभी सियासी कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मिलनी चाहिए, ताकि कश्मीर में अच्छा सियासी माहौल बन सके और राजीनतिक गतविधियां बढ़ें. 

उन्होंने कहा है कि भाजपा कश्मीर में अपनी सियासी गतविधियों को प्रदेश में तेज़ी से बढ़ा रही है. इसके लिए उन्हें सुरक्षा देना बेहद आवश्यक है. अपने कार्यकर्ता को श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अटल गुल मोहम्मद मीर की हत्या ने प्रदेश में राजनीतिक नेताओं और कार्यकर्ताओं की सुरक्षा तंत्र पर सवालिया निशान लगा दिया है और हम उनकी हत्या की घोर निंदा करते हैं.

अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा - बताएं आपके पिता के शासन में बोफोर्स घोटाला हुआ या नहीं ?

आर्कटिक पर कब्ज़ा करना चाह रहे चीन और रूस, अमेरिका ने दी चेतावनी

संयुक्त राष्ट्र ने 115 शांतिरक्षकों को किया सम्मानित, 2 भारतीय भी शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -