दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अपील, 'पहले मतदान, फिर जलपान'
दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अपील, 'पहले मतदान, फिर जलपान'
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आज सुहब 8 बजे मतदान शुरू हो चुका है. मतदान से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में वोट करने की अपील की है.  नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा है कि, दिल्ली के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में वोटिंग कर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बने।'

उन्होंने आगे लिखा कि 'देश की एकता, अखंडता और दिल्ली के सम्पूर्ण विकास के लिए आपका एक-एक वोट महत्वपूर्ण  है। आपका वोट ही आपकी दिल्ली का सुनहरा भविष्य लिखेगा। “पहले मतदान, फिर जलपान” जय हिंद.' बता दें कि दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है. दिल्ली के 1.47 करोड़ मतदाता आज अपने मताधिकार का प्रयोग नई सरकार चुनने के लिए करेंगे.

देश की राजधानी में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. दिल्ली पुलिस, होमगार्ड समेत अर्धसैनिक बल के 75 हजार से अधिक हथियारबंद जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए हैं. राज्य चुनाव मुख्यालय (कश्मीरी गेट) परिसर की पहली मंजिल पर बेहद महत्वपूर्ण कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है, जिससे पूरी दिल्ली पर निगाह रखी जाएगी. आपको बता दें कि 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 67 जबकि बीजेपी को सिर्फ 3 सीटें मिली थीं. कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला था. 

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के एक बाघ ने ली महिला की जान

RBI का बड़ा ऐलान, अब आपको बदलवानी पड़ेगी अपनी चेक बुक, नहीं चलेंगे पुराने चेक

Gold Futures price: सोने की वायदा कीमत में आयी गिरावट, जानिये क्या रहा दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -