अगर हर भाजपाई ने 40 फोन में डाउनलोड करा दिया यह ऐप तो, थम सकता है कोरोना
अगर हर भाजपाई ने 40 फोन में डाउनलोड करा दिया यह ऐप तो, थम सकता है कोरोना
Share:

कोरोना को पराजित करने के लिए भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को कम से कम 40 लोगों के मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराना होगा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये यह लक्ष्य पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सांसदों को दिया. काशी, पश्चिम क्षेत्र, गोरखपुर व ब्रज क्षेत्र के सांसदों से संवाद के दौरान महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद थे.

कोरोना ने इस शहर को बनाया अपना रोजमर्रा का शिकार, लगातार बढ़ती जा रही मौत की तादाद

अपने बयान में आगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए देश में कम से कम 30 करोड़ लोगों के मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड होना चाहिए. अभी तक करीब छह करोड़ मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप क्रियाशील हो सका है. ऐसे में प्रत्येक जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी के अलावा बूथ स्तर के कार्यकर्ता को अपने मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप अनिवार्य रूप से डाउनलोड करना चाहिए तथा अपने संपर्क के 40 अन्य लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई लंबी है. प्रत्येक कार्यकर्ता को कोरोना योद्धा की तरह काम करना होगा.

कोरोना के कारण कुछ इस तरह ब्रिटेन की महारानी ने मनाया अपना जन्मदिन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लॉकडाउन के दौरान संगठन द्वारा चलाए जा रहे सेवा व राहत कार्यों की समीक्षा की. स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें बताया कि लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंच आग्रह का गंभीरता से पालन किया जा रहा है. भोजन पैकेट वितरण और श्रमिक व दलित बस्तियों में राशन वितरण करने के अलावा जरूरतमंदों को दवाएं आदि उपलब्ध करायी जा रही हैं. कार्यकर्ता कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षित शारीरिक दूरी अपनाते हुए मास्क वितरण व सैनिटाइजेशन कराने में भी जुटे हैं.

कोरोना के डर से कांपे पाक के पीएम, फैसल ईधी में पाए गए कोरोना के लक्षण

मेडागास्‍कर के राष्‍ट्रपति का दावा, इस ड्रिंक के सेवन से ठीक हो सकता है कोरोना का मरीज

फ़्रांस में कोरोना से बढ़ी परेशानी, लोगों और पुलिस में बढ़ रही झड़प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -