कोरोना के कारण कुछ इस तरह ब्रिटेन की महारानी ने मनाया अपना जन्मदिन
कोरोना के कारण कुछ इस तरह ब्रिटेन की महारानी ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

लंदन: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 177000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस वायरस का प्रकोप बढ़ता हुआ देख दुनियाभर में कोने कोने में कड़ी से कड़ी सुरक्षा और लॉक डाउन जैसे नियमों को पारित किया जा चुका है. वहीं ब्रिटेन की महारानी ने भी अपने जन्मदिन पर कोई खास आयोजन नहीं किया. जबकि ब्रिटेन में लगातार इस वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है, और अभी यह भी नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस का प्रकोप और कितने दिनों तक रहने वाला है. 

ब्रिटेन की महारानी ने सादगी से मनाया जन्मदिन: महामारी के बीच ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने बीते मंगलवार को विंडसर कैसल में सादगी से अपना 94वां जन्मदिन मनाया. जन्मदिन से जुड़े सभी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम पहले ही निरस्त कर दिए गए थे. इस बीच, देश के राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय ने कहा है कि ब्रिटेन में मृतकों की संख्या आधिकारिक आंकड़ों से चालीस फीसद ज्यादा हो सकती है. देश में अभी तक साढ़े 16 हजार से ज्यादा मौत हो चुकी हैं.

क्या वुहान की प्रयोगशाला में है 1500 से ज्यादा घातक वायरस ? खुला कोरोना का सच

क्या प्रयोगशाला में बनाया गया था कोरोना वायरस ? WHO ने बोली यह बात

पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, टेररिस्ट वॉचलिस्ट से हटाए 3800 नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -