फ़्रांस में कोरोना से बढ़ी परेशानी,  लोगों और पुलिस में बढ़ रही  झड़प
फ़्रांस में कोरोना से बढ़ी परेशानी, लोगों और पुलिस में बढ़ रही झड़प
Share:

पेरिस: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 1 लाख 77 हजार से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा.  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना का कहर दुनियाभर के लिए एक महामारी बन चुका है, जंहा लगातार इस बीमारी का शिकार मासूम और बेसहारा परिवार हो रहे है. वहीं इस बात को ध्यान में रखते हुए दुनियाभर में लॉक डाउन जैसे नियम को लागू किया जा चुका है. वहीं इस अब तक इस नियम के कारण कई इलाकों में काफी हद तक रहत भी देखने को मिल रही है. तो वहीं कई जगहों पर इसका प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. 

फ्रांस में परेशानी झेल रहे लोगों और पुलिस में झड़प: लॉकडाउन के चलते पेरिस के उपनगरों में परेशानी झेल रहे स्थानीय लोगों और पुलिस में झड़प की खबरें सामने आ रही हैं. पेरिस पुलिस ने मंगलवार रात दो उपनगरों में नौ लोगों को गिरफ्तार किया. फ्रांस की सरकार ने अब कांट्रैक्ट ट्रेसिंग एप के मुद्दे पर वोट कराने की मांग स्वीकार ली है. संसद सदस्यों द्वारा आलोचना के बाद सरकार ने इस मुद्दे पर यू-टर्न लिया है. सरकार की आलोचना करने वालों में राष्ट्रपति एम्मानुएल मैक्रों की पार्टी के सदस्य भी हैं.

क्या वुहान की प्रयोगशाला में है 1500 से ज्यादा घातक वायरस ? खुला कोरोना का सच

क्या प्रयोगशाला में बनाया गया था कोरोना वायरस ? WHO ने बोली यह बात

पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, टेररिस्ट वॉचलिस्ट से हटाए 3800 नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -