'सत्येंद्र जैन को यूपी या हरियाणा की जेल में शिफ्ट किया जाए..', सुकेश के 'लेटर बम' के बाद भाजपा की मांग
'सत्येंद्र जैन को यूपी या हरियाणा की जेल में शिफ्ट किया जाए..', सुकेश के 'लेटर बम' के बाद भाजपा की मांग
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल से हरियाणा या उत्तर प्रदेश की किसी जेल में स्थान्तरित किए जाने की मांग की है। महाठग सुकेश चंद्रशेखर के पत्र सामने आने के बाद प्रवेश वर्मा ने सत्येंद्र जैन पर तिहाड़ जेल को वसूली का अड्डा बना डालने के इल्जाम लगाए हैं। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने भी जैन को 'AAP' शासित राज्य पंजाब को छोड़कर किसी भी सूबे की जेल में शिफ्ट करने की मांग की।

'केवल हिन्दुओं को मारना ही था मुस्लिम भीड़ का मकसद..', कोर्ट ने बताई 'दिल्ली दंगे' की सच्चाई

भाजपा सांसद ने कहा कि यदि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शराब घोटाले में अरेस्ट हो जाते हैं, जैसा कि सीएम अरविंद केजरीवाल दावा करते हैं, तो उन्हें भी दिल्ली की किसी जेल में नहीं रखा जाना चाहिए। प्रवेश वर्मा ने कहा कि AAP के नेता भाजपा पर ऑपरेशन लोटस को लेकर कई बार इल्जाम लगा चुके हैं, मगर अभी तक ना ही कोई फोन नंबर बताया और ना ही कोई एड्रेस। जबकि, सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया तो, केवल फोन नंबर ही नहीं, बल्कि कार नंबर और जगह तक की बात अपने पत्र में लिखी है। भाजपा सांसद ने कहा कि सत्येंद्र जैन एक ऐसे मंत्री हैं, जिनके विरुद्ध जांच वे लोग कर रहे हैं, जो उनके द्वारा नियुक्त किए गए हैं। वहीं, दिल्ली भाजपा ने जेल में कैद ठग सुकेश चंद्रशेखर के इस दावे की CBI से जांच कराने की सोमवार को मांग करते हुए कहा है कि उसने AAP को रिश्वत में करोड़ों रुपए दिए थे।

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया का ख़ास दिनेश अरोड़ा बनेगा सरकारी गवाह, खुलेंगे कई राज़

दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी जेल में कैद 'AAP' के मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली से उत्तर प्रदेश या हरियाणा की जेल में शिफ्ट करने की भी मांग की। बता दें कि, सत्येंद्र जैन, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में कैद हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उसने केजरीवाल सरकार में तत्कालीन जेल मंत्री जैन को जेल में अपनी सुरक्षा के लिए 10 करोड़ रुपये दिए थे। सुकेश ने यह भी कहा है कि उसने राज्यसभा की एक सीट के लिए भी AAP को 50 करोड़ दिए। इन आरोपों के संदर्भ में CBI जांच कराइ जानी चाहिए। आदेश गुप्ता ने कहा कि चंद्रशेखर के दावों की CBI से जांच कराने के लिए पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जल्द ही उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना से मिलेगा। 

गौतस्करी मामला: TMC नेता विनय मिश्रा फरार, कोर्ट ने ED की याचिका को दी हरी झंडी

क्या दो भागों में बंट जाएगा पश्चिम बंगाल ? केंद्र और ममता सरकार के बीच नया बवाल

आरिफ और शब्बीर के जरिए भारत में आतंक फैलाने की कोशिश में दाऊद, 4 साल में मुंबई भेजे 13 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -