भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नहीं गए सके 'राष्ट्रीय गीत'
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नहीं गए सके 'राष्ट्रीय गीत'
Share:

देश भक्ति का दावा करने वाली भाजपा के लिए इससे ज्यादा शर्मनाक बात और क्या हो सकती है, कि उनकी ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एक टीवी शो में राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम् पूरा नहीं सुना सके. अपनी कमजोरी को छुपाने के लिए उन्होंने कई बहाने भी बनाए ,लेकिन फिर भी पूरा गीत नहीं सुना सके.

उल्लेखनीय है कि निजी टीवी चैनल के टॉक शो में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल से एंकर ने राष्ट्र गीत सुनाने के लिए कहा तो वे पहले तो झिझके लेकिन जब उन्होंने गीत गाना शुरू किया तो वे पहली चार पंक्तियाँ सुनाकर चुप हो गये. जब उनसे राष्ट्रीय गीत के रूप में स्वीकृत आठ पंक्तियों को सुनाने को कहा तो अग्रवाल इस बार भी केवल पहली चार लाइनें ही गा सके. इस पर कार्यक्रम में शामिल सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने हाथोंहाथ बीजेपी पर दोहरा मानदंड अपनाने का आरोप लगा दिया.

बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अधूरा राष्ट्रीय गीत सुनाने का यह पहला मौका नहीं था. इसके पहले बीजेपी नेता नवीन कुमार भी एक टीवी शो में वंदे मातरम् की पहली चार पंक्तियां भी नहीं सुना सके थे .इसी तरह आरएसएस के संस्थापक केशव बलिराम हेडगेवार की जीवनी लिखने वाले राकेश सिन्हा भी एक टीवी शो में वंदे मातरम् गाने के सवाल पर असहज हो गये थे. सुना है कि बीजेपी शासित कई नगर निगमों में वंदे मातरम् गाना अनिवार्य करने की मांग की जा रही है.

यह भी देखें

सूरत के मुस्लिम मतदाताओं से मिलेंगे मुंबई के बीजेपी कार्यकर्ता

गुजरात में आधी सीटों पर नए चेहरे उतारेगी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -