सूरत के मुस्लिम  मतदाताओं से मिलेंगे मुंबई के बीजेपी कार्यकर्ता
सूरत के मुस्लिम मतदाताओं से मिलेंगे मुंबई के बीजेपी कार्यकर्ता
Share:

अहमदाबाद : गुजरात में चुनाव का बिगुल बजते सभी राजनीतिक दल अपने तरीके से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में लग गए हैं. इसी कड़ी में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी मुसलमानो को लुभाने के लिए मुंबई से बीजेपी के 500 मुस्लिम कार्यकर्ता सूरत जाकर मुस्लिम समाज के लोगों से मिलेंगे .

उल्लेखनीय है कि एक टीवी रिपोर्ट के अनुसार इस कार्य के लिए मुंबई के बांद्रा स्थित पार्टी कार्यालय में बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग भी दे रही है. इस बारे में एक भाजपा नेता ने बताया कि पहले चरण में 250 कार्यकर्ता 5 नवंबर को मुंबई से सूरत जाएंगे. वे वहां घर-घर जाकर लोगों को पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे.

बता दें कि सूरत में कुल 12 विधानसभा सीटें हैं,जहां के करीब 50 हजार मुस्लिम मतदाताओं को प्राथमिकता के क्रम में रखा गया है. बीजेपी के कार्यकर्ता सभी इलाकों के मुस्लिम मतदाताओं से संपर्क कर उनके मुद्दे जानकर उसके हिसाब से अभियान चलाएंगे. पार्टी को आशा है कि उसे अपने इस अनूठे अभियान में मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने में सफलता मिलेगी. वैसे इन चुनावो में कांग्रेस भी राज्य के अल्पसंख्यक समाज को लुभाने की कोशिश कर रही है.

यह भी देखें

BJP की मांग- 'या तो फिल्म को बैन करो या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज करो

हार्दिक पटेल को झटका ,पाटीदार आर्गेनाइजेशन से मिली चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -