गुजरात में आधी सीटों पर नए चेहरे उतारेगी भाजपा
गुजरात में आधी सीटों पर नए चेहरे उतारेगी भाजपा
Share:

गुजरात में मिशन 150 को फतह करने के लिए भाजपा इस बार भी पूरी सजगता व ताकत से चुनाव लड़ना चाहती है .इसलिए इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए भाजपा आधे से अधिक नए चेहरे चुनाव मैदान में उतार सकती है. 

उल्लेखनीय है कि गुजरात में पिछले बीस सालों से सत्ता में काबिज भाजपा इस बार भी पूरी सावधानी के साथ चुनाव लड़कर विरोधियों को कोई मौका नहीं देना चाहती.सत्ता विरोधी माहौल को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में मौजूदा विधायकों के टिकट भी काटे जाने से इंकार नहीं किया जा सकता.पार्टी अपने व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अंदरूनी सर्वे के आधार पर लगभग आधी सीटों पर नए चेहरे उतार सकती है. ऐसे में 40 से अधिक वर्तमान विधायकों पर गाज गिर सकती है..

बता दें कि राज्य में जिला स्तर के उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अब प्रदेश स्तर पर हर सीट के लिए केवल एक नाम तय किया जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह खुद प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने से पहले कई विधानसभा सीटों का जमीनी जायजा लेंगे .इसके बाद अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी एक -एक सीट को लेकर चर्चा करेंगे. दरअसल इस बार गुजरात में मिल रही चुनौतियों को देखते हुए बीजेपी कोई जोखिम नहीं लेना चाहती. यह भी देखें

गुजरात की लड़ाई सच और झूठ के बीच - राहुल गाँधी

हार्दिक पटेल को झटका ,पाटीदार आर्गेनाइजेशन से मिली चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -