मार्च में हो सकती है बीजेपी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक, कई नेता होंगे शामिल

मार्च में हो सकती है बीजेपी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक, कई नेता होंगे शामिल

नई दिल्ली: बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक मार्च में आयोजित होने वाली है.  जंहा उम्मीद है कि दिल्ली में आयोजित होने वाली बैठक में 10 हजार से ज्यादा पार्टी नेता और कार्यकर्ता भाग लेंगे. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अभी बैठक की तिथि और स्थान के बारे में कोई निर्णय नहीं हो पाया है, लेकिन उम्मीद है कि इसका आयोजन इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में किया जाएगा. पिछले साल बैठक का आयोजन रामलीला मैदान में किया गया था.

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक साल में एक बार आयोजित की जाती है. वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता बताते हैं कि बैठक में जेपी नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने का अनुमोदन होगा. इसके साथ ही नड्डा भी अपनी कार्यकारिणी को अंतिम रूप दे सकते हैं. जंहा पार्टी के एक नेता का कहना है कि यह बैठक होली से पहले होगी तो एक अन्य का कहना है कि इसका आयोजन 20 मार्च 2020 को हो सकता है. जंहा गत वर्ष राष्ट्रीय परिषद की बैटक 11-12 जनवरी को हुई थी. इस साल परिषद की बैठक दिल्ली विधानसभा चुनाव के कारण अब तक नहीं हो सकी है.

बंगाल को लेकर भाजपा का मंथन शुरू:  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पश्चिमी बंगाल में विधानसभा चुनाव भले ही 2021 के मध्य में है, लेकिन बीजेपी अभी से उसकी तैयारी में जुट गई है.  जंहा दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद इसकी बंगाल इकाई के चुनाव प्रबंधक अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विभाजित हैं. वहीं उनमें यह विभाजन इसलिए है कि CAA एवं प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (एनआरसी) पर पार्टी की आक्रामक रणनीति को आगे बढ़ाया जाए या कोई बीच का रास्ता निकाला जाना चाहिए.

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान, कहा- 2024 से पहले फिर होगा हमला

अर्थव्‍यवस्‍था: विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा, भाजपा ने जनता को साधने के लिए बनाया नया प्लान

PDP को बड़ा झटका, पुंछ के पूर्व विधायक ने भी पार्टी से तोड़ा रिश्ता