PDP को बड़ा झटका, पुंछ के पूर्व विधायक ने भी पार्टी से तोड़ा रिश्ता
PDP को बड़ा झटका, पुंछ के पूर्व विधायक ने भी पार्टी से तोड़ा रिश्ता
Share:

जम्मू: हाल ही में  पीडीपी को एक और झटका लगा है. जंहा अब पुंछ से इकलौते पूर्व विधायक शाह मोहम्मद तांत्रे ने भी पार्टी का साथ छोड़ चुके है. वहीं उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. जंहा राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि वे तीसरे मोर्चे के साथ जा सकते हैं. वहीं पिछले दिनों जम्मू में हुई बैठक में वे शामिल हुए थे. वहीं यह भी पता चला है कि पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब वह पीडीपी के साथ नहीं हैं. आगे की रणनीति का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन कहा कि वह अपने शुभचिंतकों और सहयोगियों से विचार-विमर्श कर आगामी कदम तय करेंगे. 

मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा कि पिछले 50 वर्षों से पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी जम्मू-कश्मीर और यहां के लोगों को अधिकार दिलाने के दावे कर रही थी. लेकिन पांच अगस्त 2019 के बाद उसका कोई वजूद ही नहीं रह गया है. ऐसे में आम जनता का कारवां बनाए रखने के लिए वह पार्टी छोड़ रहे हैं. पीडीपी-भाजपा सरकार गिरने के साथ ही एक के बाद एक पूर्व विधायकों ने पार्टी से किनारा कसना शुरू कर दिया. जंहा पूर्व मंत्री इमरान रजा अंसारी, अल्ताफ बुखारी समेत आधा दर्जन से अधिक पूर्व मंत्रियों व विधायकों ने पार्टी से नाता तोड़ चुके है. 

अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में तीसरे मोर्चे की गठन की कवायद शुरू हो गई. एलजी मुर्मू से मुलाकात के बाद अब यह दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के प्रयास में है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसी मोर्चे की पिछले दिनों हुई बैठक में तांत्रे भी शरीक हुए थे. इसी के बाद से यह कयास लगाया जाने लगा था कि वह भी जल्द ही पीडीपी से किनारा करेंगे.

दिल्ली में शर्मनाक हार के बाद क्या राहुल गाँधी फिर बनेंगे अध्यक्ष ? दो फाड़ हुई कांग्रेस

इस म​हीने आयोजित होगी भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक, 10 हजार पार्टी नेता लेंगे भाग

FATF : पाकिस्तान को इन चार देशों का समर्थन, क्या आसानी से करा पाएगा ब्‍लैकलिस्‍ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -