अर्थव्‍यवस्‍था: विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा, भाजपा ने जनता को साधने के लिए बनाया नया प्लान

अर्थव्‍यवस्‍था: विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा, भाजपा ने जनता को साधने के लिए बनाया नया प्लान

भारतीय जनता पार्टी भारत में अर्थव्यवस्था को लेकर विपक्ष के निशाने पर है. भाजपा  की ओर से पार्टी नेताओं को बजट व इसकी नीतियों को जनता समर्थक बताते हुए इस संदेश को लोगों के बीच ले जाने का निर्देश दिया है. अर्थव्‍यवस्‍था में मंदी को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को विशेषज्ञों व जनता के बीच जाकर बजट को लेकर जागरुकता फैलाने का निर्देश दिया है.

धार्मिक तीर्थयात्रा को लेकर मंत्री का कड़वा बयान, कहा-यात्रा कराना सरकार का काम नहीं है...

बजट को लेकर जनता को जागरूक करने के लिए भाजपा ने सभी राज्‍यों को निर्देश दिए है कि राज्‍य स्‍तर पर वर्कशॉप बनाया जाए और आम बजट 2020 पर सार्वजनिक तौर पर चर्चा की जाए. वर्कशॉप का आयोजन 16 फरवरी से 23 फरवरी तक सभी राज्‍य मुख्‍यालयों में किया जाएगा. इसके तहत लोगों को मोदी सरकार की जनहित में बनाई गई नीतियों से अवगत कराया जाएगा.

FATF : पाकिस्तान को इन चार देशों का समर्थन, क्या आसानी से करा पाएगा ब्‍लैकलिस्‍ट!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विपक्ष की ओर से बजट को लेकर कड़ी आलोचना की जा रही है और कहा जा रहा है कि इससे बेरोजगारी व कमजोर अर्थव्‍यवस्‍था के साथ धीमी पड़ी विकास दर में राहत नहीं मिल सकती. भारतीय जनता पार्टी ने वर्कशॉप में वित्‍तीय क्षेत्रों से प्रवक्‍ताओं को भी आमंत्रित करने का निर्देश दिया है.इसके अलावा वर्कशॉप के बाद प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करवाने के भी निर्देश हैं जिसमें केंद्र व राज्‍य से एक एक प्रवक्‍ता हिस्‍सा लेंगे. पार्टी ने अपने राज्‍य सचिव राम माधव और पी मुरलीधर राव को इन वर्कशॉप का कोऑर्डिनेटर बनाया है.

दिल्ली में शर्मनाक हार के बाद क्या राहुल गाँधी फिर बनेंगे अध्यक्ष ? दो फाड़ हुई कांग्रेस

सुरजेवाला का बड़ा बयान, कहा- 'सुप्रीम कोर्ट यह निर्णय नहीं दे सकता की नौकरियों में आरक्षण देना है या नहीं...'

इस म​हीने आयोजित होगी भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक, 10 हजार पार्टी नेता लेंगे भाग