मैंने पीएम मोदी से सवाल क्या पुछा, सारे अंधभक्त और गन्धभक्त डर गए- सुब्रमण्यम स्वामी
मैंने पीएम मोदी से सवाल क्या पुछा, सारे अंधभक्त और गन्धभक्त डर गए- सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। रविवार को स्वामी ने पीएम मोदी द्वारा जी-7 शिखर सम्मेलन में दिये गए संबोधन को लेकर एक सवाल पूछा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मोदी समर्थक उन्हें ट्रोल करने लगे।

 

मोदी समर्थकों द्वारा ट्रोल किए जाने पर स्वामी ने लिखा कि उन्होंने तो केवल सवाल किया था, किन्तु ये सारे अंध और गंधभक्त डर गए। भाजपा सांसद ने लिखा “मैंने ट्विटर पर एक सामान्य सा सवाल पुछा था कि ‘क्या मोदी ने जी 7 में अपना संबोधन दिया और क्या किसी के पास एक प्रति है जिसे मैं पढ़ना चाहूंगा। मुझे लगता है कि भारत के अतिरिक्त, अन्य आमंत्रित लोग ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और दक्षिण कोरिया थे जिन्होंने भी बात की थी।’ इससे अंधभक्त और गन्धभक्त इतने भयभीत क्यों हैं।”

उनके इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने भी कमेंट किया है। एक यूज़र ने लिखा कि, “ये सब छोड़िए सर सुशांत को जस्टिस दिलाये, आज उनकी मौत को एक साल हो गया है।” शुभम त्यागी नाम के यूजर ने लिखा कि, “स्वामी जी सियासी शब्दो का उलटफेर ठीक है, किन्तु भक्त शब्द को राजनीतिक रंग देना अत्यंत ओछी राजनीति है। आपसे ऐसी उम्मीद नही थी। याद रखिऐ जब राजनीति धर्मनीति का अपमान करती है तो राजनीति का ही अंत होता है।”

नेपाल के प्रधान मंत्री केपी शर्मा ओली ने पहले तरल ऑक्सीजन संयंत्र की रखी आधारशिला

क्या धारा 370 को वापस बहाल करना चाहती है कांग्रेस ? दिग्विजय के बयान पर रविशंकर का सवाल

अमेरिकी कर्मचारियों ने इस वजह से उच्च मात्रा में छोड़ी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -