पटाखे जलाने के दौरान झुलसी भाजपा सांसद की 6 वर्षीय पोती, मौत
पटाखे जलाने के दौरान झुलसी भाजपा सांसद की 6 वर्षीय पोती, मौत
Share:

प्रयागराज: प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे जलाते वक़्त झुलसने से मौत हो गई है. रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 वर्षीय बेटी किया की मौत पटाखे जलाने के दौरान झुलसने से हुई है. किया दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी. इसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार, मासूम किया की मौत आज सुबह लगभग तीन बजे, दिल्ली के अस्पताल में हुई है. जब प्रयागराज में किया की हालत बिगड़ने लगी थी तो उसे बेहतर उपचार के लिए दिल्ली AIIMS ले जाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली और मासूम किया की आखिरकार मौत हो गई. आपको बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज लोकसभा सीट से भाजपा की सांसद हैं. दिवाली की रात को उनका परिवार प्रयागराज में था.  जानकारी के मुताबिक, दीपावली की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने के लिए गयी थी. आशंका है कि उसी वक़्त किसी के द्वारा छोड़े पटाखे से उसके कपड़ों में आग लग गई.

6 वर्षीय मासूम किया ने दिवाली की रात फैंसी ड्रेस पहन रखा था.  रिपोर्ट के अनुसार, कपड़ों में आग लगा देखकर किया शोर मचाने लगी, किन्तु परिवार वालों ने सोचा कि शायद बच्चे आपस में खेल रहे हैं.  इसलिए उन्होंने ध्यान नहीं दिया और न हीं कोई उसे देखने गया. बहुत देर बाद जब कोई छत पर गया तो बच्ची को काफी झुलसी हुई स्थिति में पाया. बच्ची को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. किन्तु तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

ब्रह्मपुत्र नदी पर सड़क पुल के लिए एलएंडटी ले लिए लगाई गई सबसे कम बोली

बांग्लादेशी किशोर ने जीता 2020 अंतर्राष्ट्रीय बाल शांति पुरस्कार

अमित शाह और प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मीडिया को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -