अमित शाह और प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मीडिया को दी बधाई
अमित शाह और प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मीडिया को दी बधाई
Share:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर पत्रकारों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार प्रेस की स्वतंत्रता के लिए प्रतिबद्ध है और इसका विरोध करने वालों का पुरजोर से विरोध करती है। मोदी सरकार प्रेस की स्वतंत्रता के प्रति प्रतिबद्ध है, "प्रेस की स्वतंत्रता के लिए प्रतिबद्ध है और जो लोग इसे कुचलना चाहते हैं, उनका दृढ़ता से विरोध करते हैं। उन्होंने ट्वीट किया- मैंने कोविड-19 के दौरान मीडिया की उल्लेखनीय भूमिका की सराहना की।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी आज राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर पत्रकारों को शुभकामनाएं दीं। प्रकाश जावड़ेकर ने अपने संदेश में लिखा 'फ्री प्रेस' हमारे लोकतंत्र की विशेषता और नींव है। # राष्ट्रीय_प्रेस_ दिन प्रेस की स्वतंत्रता और जिम्मेदारियों की ओर हमारा ध्यान आकर्षित करता है। आज सबसे बड़ा संकट #FakeNews है, पत्रकारों को इसके लिए काम करना चाहिए। सभी पत्रकारों को शुभकामनाएं।

हर साल 16 नवंबर को देश में राष्ट्रीय प्रेस दिवस मनाया जाता है। इस दिन, प्रेस और मीडिया के महत्व पर चर्चा की जाती है। कई नेताओं ने कोरोना महामारी के कठिन समय में मीडियाकर्मियों की भूमिका की प्रशंसा की। पीएम मोदी ने पीआईबी पर जारी एक वीडियो में राष्ट्रीय प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर संदेश दिया है।

मिशन सागर 2 के हिस्से के रूप में भारत की सहायता के लिए पहुंची ये संस्था

ईईएसएल ने महुआ आचार्य को नई ऊर्जा कंपनी का नेतृत्व करने के लिए किया शामिल

प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान, कहा -दुनिया फिर से मार्गदर्शन के लिए भारत की ओर देख रही है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -