'शाहीन बाग़ वाले आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को रेप करेंगे'
'शाहीन बाग़ वाले आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को रेप करेंगे'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे पास आ रही है, ठीक वैसे-वैसे नेताओं की जुबान भी निरंतर आग उगल रही है. नेता अन्य मुद्दों को छोड़कर शाहीन बाग की ओर मुड़ते दिखाई दे रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रवेश वर्मा ने बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से कर डाली है. 

मीडिया से बात करते हुए में प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरावाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कहते हैं कि हम शाहीन बाग के साथ हैं. किन्तु दिल्ली की जनता जानती है कि आज से कुछ वर्ष पूर्व जो आग कश्मीर में लगी थी, कश्मीरी पंडितों की बहन-बेटियों के साथ दुष्कर्म हुआ था. वो आग उत्तर प्रदेश, केरल और हैदराबाद में लगती रही. आज वो आग दिल्ली के एक कोने में लगी हुई है. 

प्रवेश वर्मा ने कहा है कि कश्मीर की वो आग कभी भी दिल्लीवालों के घरों तक पहुंच सकती है. प्रवेश वर्मा ने कहा कि ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन बेटियों को उठाएंगे, उनका रेप करेंगे, उन्हें मारेंगे. उन्होंने कहा कि आज वक़्त है. कल मोदी जी बचाने नहीं आएंगे.  उन्होंने कहा कि आज यदि दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो बेहतर होगा. उन्होंने कहा कि जब तक देश के पीएम मोदी जी हैं तब तक वो सुरक्षित हैं. कोई दूसरा पीएम बन गया तो देश की जनता अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी. 

शाहीन बाग प्रदर्शन पर बोले भाजपा नेता राहुल सिन्हा, कहा- अधिकतर प्रदर्शनकारी पाकिस्तानी और बांग्लादेशी

बजट सत्र में सरकार को ऐसे घेरेगी कांग्रेस, सोनिया गाँधी के आवास पर बनाया प्लान

कोरोनो वायरस से बचाने के लिए भारतीय सीमा पर लगाया गया खास उपकरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -