बजट सत्र में सरकार को ऐसे घेरेगी कांग्रेस, सोनिया गाँधी के आवास पर बनाया प्लान
बजट सत्र में सरकार को ऐसे घेरेगी कांग्रेस, सोनिया गाँधी के आवास पर बनाया प्लान
Share:

नई दिल्ली: संसद के आगामी बजट सत्र में कांग्रेस, केंद्र की मोदी सरकार को घेरने के मूड में है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 31 जनवरी से आरंभ हो रहे बजट सत्र में पार्टी नेताओं को 'आक्रामक' तरीके से सरकार को घेरने के लिए कहा है। उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा है कि हमें CAA, NPR और NRC के मुद्दे को जोर-शोर से उठाना है। 

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ अपने आवास पर बैठक करके सोनिया गांधी ने पार्टी की आगामी रणनीति पर विचार विमर्श किया है। इस मीटिंग में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल, आनंद शर्मा, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी और के सुरेश शामिल हुए थे। मीटिंग के बाद अधीर रंजन चौधरी ने प्रेस वालों से कहा कि पार्टी नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी और आम जनता से संबंधित आर्थिक मंदी सहित अन्य मुद्दों को उठाएगी। 

उन्होंने आगे कहा कि हम संविधान को बचाने के लिए लड़ेंगे और CAA के खिलाफ भी लड़ेंगे। कांग्रेस निरंतर CAA, नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (NRC) और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (NPR) के मुद्दे पर सरकार पर हमला कर रही है। संसद सत्र से पहले संयुक्त विपक्षी रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल भी जल्द ही मीटिंग करने वाले हैं।

CAA : विपक्ष को जवाब देने के लिए भाजपा ने बनाया तगड़ा प्लान

महाराष्ट्र विधानसभा : अजित पवार का बड़ा बयान, कहा-नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ...

महाराष्ट्र: उद्धव सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण ने खोला राज, बताया कांग्रेस के सामने कैसे झुकी शिवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -