तेलंगाना में अपनी जमीन मजबूत कर रही भाजपा, प्रदेशाध्यक्ष संजय कुमार ने शुरू की 'प्रजाहिता यात्रा'
तेलंगाना में अपनी जमीन मजबूत कर रही भाजपा, प्रदेशाध्यक्ष संजय कुमार ने शुरू की 'प्रजाहिता यात्रा'
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बंदी संजय कुमार ने शनिवार को मेडचल मल्काजगिरी जिले में स्थित मेडिपल्ली से अपनी 'प्रजाहिता यात्रा' शुरू की। यह यात्रा लोगों से जुड़ने और उनकी चिंताओं को सीधे समझने के लिए भाजपा सांसद द्वारा की गई एक महत्वपूर्ण पहल का प्रतीक है। सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का उपयोग करते हुए, बंदी संजय कुमार ने जनता को सूचित और व्यस्त रखते हुए, अपनी यात्रा के बारे में सक्रिय रूप से वास्तविक समय के अपडेट साझा किए। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से, उन्होंने अपने मतदाताओं तक पारदर्शिता और पहुंच पर जोर देते हुए यात्रा की झलकियां प्रदान कीं। अपने एक पोस्ट में, उन्होंने दिन की गतिविधियों के लिए माहौल तैयार करते हुए मेडिपल्ली से यात्रा शुरू करने की घोषणा की।

पदयात्रा के दौरान बंदी संजय कुमार ने एकत्रित भीड़ को संबोधित किया, उनसे बातचीत की और उनकी शिकायतें सुनीं। लोगों की भारी उपस्थिति ने स्थानीय जनता के बीच यात्रा के महत्व और प्रतिध्वनि को प्रदर्शित किया, जो उनके निर्वाचित प्रतिनिधि के साथ जुड़ने की उनकी उत्सुकता को दर्शाता है। यात्रा शुरू करने से पहले, बंदी संजय कुमार ने आगे की यात्रा के लिए आशीर्वाद लेने के लिए प्रतिष्ठित कोंडागट्टू अंजनेय स्वामी मंदिर का दौरा किया। इस भाव ने यात्रा के साथ जुड़े सांस्कृतिक और आध्यात्मिक महत्व को रेखांकित किया, परंपरा और आस्था के प्रति सांसद की श्रद्धा को उजागर किया। 'प्रजाहिता यात्रा' के रूप में नामित, इस प्रयास को करीमनगर संसद क्षेत्र के भीतर विभिन्न गांवों, मंडलों और नगर पालिकाओं से होकर गुजरने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस व्यापक यात्रा को शुरू करके, बंदी संजय कुमार का लक्ष्य अधिक से अधिक समुदायों तक पहुंचना, उनके मुद्दों को सीधे समझना और उन्हें प्रभावी ढंग से संबोधित करना है।

यात्रा का पहला चरण वेमुलावाड़ा और सिरसिला विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने के लिए निर्धारित है, जो घटकों के साथ एक समावेशी और व्यापक जुड़ाव की शुरुआत का प्रतीक है। प्रारंभिक चरण का समापन राजन्ना सिरसिला जिले में एक महत्वपूर्ण बैठक में होगा, जो 119 किलोमीटर की यात्रा के पूरा होने का प्रतीक होगा। कुल मिलाकर, बंदी संजय कुमार की 'प्रजाहिता यात्रा' जमीनी स्तर पर लोकतंत्र के प्रति एक सक्रिय दृष्टिकोण का प्रतीक है, लोगों के साथ सीधे जुड़ाव को बढ़ावा देती है और सार्वजनिक हित की सेवा के लिए निर्वाचित प्रतिनिधियों की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है।

सो रही बेगम के मुंह में शौहर ने डाल दिया तार और ऑन कर दिया स्विच, चौंकाने वाली है वजह

बंगाल की जेलों में महिला कैदियों को कौन कर रहा गर्भवती ? हुआ 196 बच्चों का जन्म, सुप्रीम कोर्ट भी हैरान

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद ने फिर उठाया सर, 10 ठिकानों पर NIA की रेड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -