सो रही बेगम के मुंह में शौहर ने डाल दिया तार और ऑन कर दिया स्विच, चौंकाने वाली है वजह
सो रही बेगम के मुंह में शौहर ने डाल दिया तार और ऑन कर दिया स्विच, चौंकाने वाली है वजह
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ अवैध संबंधों के शक में वृद्ध ने करंट लगाकर अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। क़त्ल के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी में आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी के पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना उत्तराखंड के रुड़की में लंढौरा की है।

उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना निवासी हामिद (60) पुत्र तालीफ परिवार के साथ लंढौरा में बस अड्डे के पास रहता है। बृहस्पतिवार रात हामिद अपनी पत्नी खातून (52) व 6 वर्षीय बच्ची शबनम के साथ एक कमरे में सोया था जबकि परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो गए। आरोप है कि रात लगभग 1 बजे हामिद ने बिजली के तार का एक सिरा प्लग में लगाकर, दूसरा सिरा पत्नी के मुंह में लगा दिया। करंट लगने से खातून की मौके पर ही मौत हो गई। फिर हामिद ने रात में ही पुलिस चौकी पहुंच, आत्मसमर्पण कर दिया। हामिद के वारदात की खबर पाकर पुलिस भी हैरान रह गई।

हामिद ने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने खातून का क़त्ल कर दिया। हामिद को गिरफ्त में लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हामिद के पुत्र नदीम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि हामिद को पत्नी के गलत आचरण का शक था। इसके चलते उसने पत्नी का क़त्ल कर दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि जब हामिद बिजली का करंट लगा कर पत्नी का क़त्ल कर रहा था, उसी समय मां के पास सोई 6 वर्षीय बच्ची शबनम की आंख खुल गई थी। हामिद ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया था। धमकी के डर से बच्ची कुछ नहीं बोली। इस कारण परिवार के अन्य सदस्यों को हत्या की खबर तब हुई जब हामिद ने पुलिस के पास पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

'लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे..', अमित शाह ने कर दिया बड़ा ऐलान

इंग्लैंड के खिलाफ एक भी टेस्ट नहीं खेलेंगे कोहली, राहुल-जडेजा के बाद अय्यर भी आउट, संकट में टीम इंडिया

छोटा पैकेट, बड़ा धमाका! जनवरी में यह एसयूवी नेक्सॉन, ब्रेजा से ज्यादा बिकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -