भाजपा नेता नितीश राणे बोले- हिन्दुओं पर हमले अब भी जारी, अगर ये नहीं रुके तो..
भाजपा नेता नितीश राणे बोले- हिन्दुओं पर हमले अब भी जारी, अगर ये नहीं रुके तो..
Share:

नई दिल्ली: भाजपा MLC और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीतीश राणे ने आज खुद के हिंदू होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा विवाद के बाद उदयपुर, अमरावती और अहमदनगर में भी वीभत्स घटनाएं देखने को मिली थीं। नुपुर शर्मा का मामला खत्म हो चुका है, मगर हिंदुओं पर हमले जारी हैं। हम अंबेडकर की धरती पर रहते हैं, किन्तु यदि ऐसा ही चलता रहा तो हमारे हाथ भी किसी ने नहीं रोका है।

राणे ने आगे कहा कि यदि हिंदुओं को टारगेट किया गया तो हम भी वही जवाब देंगे। यह अंबेडकर की धरती है। शरिया कानून हम पर बाध्यकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर हमारे देवी-देवताओं का हर वक़्त अपमान किया जाता है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में किसी को जान से मारने का प्रयास नहीं किया, मगर, यदि हमारे लोगों का अपमान और हत्याएं जारी रहीं, तो हमें अपनी तीसरी आंख खोलनी होगी। यह मेरा संदेश है, जो मैं आज देना चाहता हूं।

नीतीश राणे ने आगे कहा कि, 4 अगस्त को प्रतीक पवार नामक एक युवक पर लगभग 10-15 मुस्लिमों ने हमला कर दिया। उन पर यह कहते हुए हमला किया गया कि वह एक धर्मनिष्ठ हिंदू का काम कर रहे हैं और सभी से अपनी DP बदलने को कह रहे हैं। वह अपना जीवन बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है। राणे के कहा कि नूपुर शर्मा का मामला खत्म हो चुका है, लेकिन अभी और कितने लोगों को अपनी जान देनी पड़ेगी? 

'मुफ्त बिजली देंगे..', दिल्ली-पंजाब के बाद अब केजरीवाल ने गुजरात में भी खेला 'फ्री कार्ड'

'हिंदुओं पर हमले जारी, अगर ये बंद नहीं हुआ तो हमें भी कोई नहीं रोक सकता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज, भड़के राहुल गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -