'मुफ्त बिजली देंगे..', दिल्ली-पंजाब के बाद अब केजरीवाल ने गुजरात में भी खेला 'फ्री कार्ड'
'मुफ्त बिजली देंगे..', दिल्ली-पंजाब के बाद अब केजरीवाल ने गुजरात में भी खेला 'फ्री कार्ड'
Share:

अहमदबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ताबड़तोड़ प्रचार में लगे हुए हैं। वह आज जामनगर में व्यापारियों से मिलने वाले हैं और कल आदिवासियों से मुलाक़ात करेंगे। इससे पहले बिजली बिल को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली के बाद अब पंजाब के लोगों के भी ज़ीरो बिजली बिल आने लगे हैं। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा, हम अपने दोस्तों के लोन माफ़ नहीं करते, ग़रीब जनता के बिजली बिल माफ़ करते हैं। इन करोड़ों लोगों की दुआएं हमारे साथ हैं। गुजरात में भी ये चमत्कार हो सकता है। इसकी चाबी आपके हाथ में है।

इससे पहले सूरत में CM केजरीवाल ने कहा था कि आप राज्य में AAP की सरकार बनवाइए, हम 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। सूरत पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि हम सच्चे और शरीफ लोग हैं, हमें सियासत नहीं आती। बिजली पर हम गारंटी दे रहे हैं, सरकार बनने के तीन महीने के भीतर बिजली मुफ्त कर देंगे। बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा था कि भाजपा गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के बढ़ते प्रभाव से डरी हुई है। 

केजरीवाल ने सवाल किया था कि क्या भाजपा राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को CM पद के लिए अपना उम्मीदवार घोषित करने के बारे में सोच कर रही है। AAP के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने यह भी पूछा कि क्या भाजपा गुजरात के मौजूदा CM भूपेंद्र पटेल के काम से खुश नहीं है।

बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज, भड़के राहुल गांधी

'राम की जगह रावण की पूजा करती है भाजपा सरकार..', शाह के आरोपों पर चौधरी का पलटवार

दिल्ली में LG का बड़ा एक्शन, एक्साइज कमिश्नर सहित 11 अधिकारी सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -