'कहीं तो कमीशन खाना छोड़ दो..', खराब सड़क बनती देख भड़के BJP विधायक, ठेकेदार की लगाई क्लास
'कहीं तो कमीशन खाना छोड़ दो..', खराब सड़क बनती देख भड़के BJP विधायक, ठेकेदार की लगाई क्लास
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के शारदा नगर में बन रही एक सड़क को लेकर लखीमपुर सदर सीट से भाजपा MLA योगेश वर्मा ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं। दरअसल, योगेश वर्मा शारदा नगर में सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग करने पहुंचे थे। यहां जैसे ही विधायक गाड़ी से उतरे, तो उनका जूता सड़क से चिपक गया। जब वे अपने पैर को खींचने लगे तो तारकोल और कंक्रीट के टुकड़े उनके जूते से चिपक गए। इससे उन्हें पता चला कि सड़क को अच्छे से नहीं बनाया जा रहा है।

यह सब देखते ही भाजपा MLA योगेश वर्मा गुस्सा हो गए। उन्होंने सड़क बनाने वाले ठेकेदार की जमकर खिंचाई की और कहा कि ऐसे सड़क बनाई जाती है? उन्होंने अधिकारियों से भी कहा कि कहीं तो कमीशन मत खाओ। बता दें कि, यह सड़क शारदा नगर कॉलोनी से स्टेट हाइवे तक बनाई जा रही है। विधायक योगेश वर्मा ने इस विषय में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यहां सड़क पहले भी अच्छे से नहीं बनी थी। मैंने कई दफा अधिकारियों से बात कर कहा कि सड़क अच्छे तरीके से बनाई जाए। अब जब दोबारा यह सड़क बन रही है, तो हमने देखा कि केवल तारकोल को सड़क पर छिड़ककर अस्थायी तौर पर बनाया जा रहा है। इसे लेकर हमने ठेकेदार को डांटा भी है।

उन्होंने बताया कि जब मैं गाड़ी से उतरा, तो सड़क मेरे जूते से ही चिपक गई। जब मैंने जूता खींचा, तो सड़क पर बिछी तारकोल समेत कंक्रीट के टुकड़े जूते से चिपक गए। एक प्रकार से सड़क उसी वक़्त वहां से उखड़ गई। सड़क को अच्छे से बनाया जा रहा होता, तो ऐसा नहीं होता। MLA योगेश वर्मा ने कहा कि इस प्रकार का काम करने का फायदा ही नहीं है। ऐसा ही किया जाता रहेगा तो सड़क को बार-बार बनाने की आवश्यकता पड़ती रहेगी। एक ही बार में अच्छे से सड़क बना लेना चाहिए, ताकि यह सालों साल चले। हम अधिकारियों से इस संबंध में बात करेंगे और पूछेंगे कि ऐसा काम क्यों करवाया जा रहा है? उन्होंने अधिकारियों पर कमीशन खाने का भी इल्जाम लगाते हुए कहा कि कहीं तो कमीशन खाने से परहेज करो।

भारतीय सेना से हटेंगी गुलामी की निशानियां, बंद होंगी अंग्रेजी परंपराएं, प्रतीक चिह्न हटेंगे

आयुर्वेद की तरफ बढ़ रहा देश, पीएम मोदी ने किया 3 संस्थानों का उद्घाटन, रिसर्च के लिए संघ भी बनेगा

7 साल पहले हुई जिस महिला की मौत, वो आखिर कैसे लौट आई वापस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -