BJP MLA की पूर्व सांसद को धमकी, ऐसा हाल करूँगा की बीवी-बच्चे तक नहीं पहचानेंगे
BJP MLA की पूर्व सांसद को धमकी, ऐसा हाल करूँगा की बीवी-बच्चे तक नहीं पहचानेंगे
Share:

शाजापुर : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं पर सत्ता का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है. एक बार फिर BJP के एक नेता का विवादस्पद बयान सामने आया है. मध्य प्रदेश के शाजापुर से बीजेपी के MLA अरुण भीमावद ने पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा को सब के सामने एक कार्यक्रम में धमकी देने का मामला सामने आया है. भीमावद ने एक कार्यक्रम में खुलेआम कहा कि वे सज्जन सिंह की हालत खराब कर देंगे. आप को बता दें कि फिलहाल सज्जन कांग्रेस के नेशनल सेक्रेटरी भी हैं.

क्या कहा भीमावद ने ?

भीमावद नगर पालिका उपाध्यक्ष और BJP पार्षदों के शपथ ग्रहण के दौरान भीमावद ने कहा कि 'एक इंदौरी नेता, पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा सूट-बूट में शाजापुर आकर अनाप-शनाप बोलकर चला जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. यदि वर्मा ने अब यहां आकर BJP के किसी भी कार्यकर्ता के बारे में कोई भी टिप्पणी की तो एक-एक कार्यकर्ता लाठी उठाएंगे और उनकी ऐसी हालत कर देंगे कि जब घर जाएंगे तो उनकी बीवी-बच्चे भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

BJP MLA ने आगे कहा कि जो जिस भाषा को समझता है, हम उसी भाषा में बाते करेंगे. जो सकारात्मक बात करता है, उससे हम सकारात्मक बात करते हैं. अपशब्द कहने वाले को जुबान पर लगाम लगाने की बात कहकर हमने कोई गलत काम नहीं किया.

इसके बाद सांसद मनोहर ऊंटवाल ने भी सज्जन सिंह पर जैम कर हमला बोला उन्होंने कहा कि 'सज्जन कहते हैं कि मेरा स्वास्थ्य खराब है. लेकिन जब मैंने वर्मा जैसी बीमारियों को मात दे दी तो ये बीमारी क्या चीज है.'

मौका मिलाने पर जवाब दूंगा- 

इन बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए सज्जन सिंह ने कहा, ''ये सत्ता के मद में चूर गोडसे के समर्थक लोग हैं. मेरे द्वारा अपशब्द कहने का एक भी प्रमाण पेश करें. लगातार 3 चुनाव हारने से बौखलाए हैं. जनता खुद इन विधायक जी को सबक सिखा देगी.' उन्होंने कहा कि BJP के छोटे नेता पॉलिटिक्स में हाइट पाने के लिए ऐसी घटिया हरकतें करते हैं. वैसे शाजापुर विधायक तो मेरी प्रतिक्रिया के लायक भी नहीं है.और रही बात धमकी देने की तो कभी मौका मिला तो इसका जवाब भी उन्हें दे देंगे.

ज्ञात हो कि 17 जनवरी को नपाध्यक्ष व पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सज्जन ने भीमावद को लेकर टिप्पड़ी करते हुए कहा था कि "शाजापुर के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष को तो सजा हो गई है. अब जल्द ही यहां का विधायक भी जेल जाएगा.

गौरतलब है कि बूंदी से BJP विधायक अशोक डोगरा का भी हाल ही में एक विवादित मामला सामने आया था. मामले के अनुसार वह फोन पर JVVNL के एक सहायक अभियंता एईएन गोपाल कृष्ण यादव को धमाकाटे और गाली-गलौच करते सुनाए पड़ रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -