भाजपा MLA ने वापस मांगे कोरोना के लिए दान किए पैसे, सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
भाजपा MLA ने वापस मांगे कोरोना के लिए दान किए पैसे, सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों ने लोगों से राहत कोष में सहयोग देने की अपील कि, जिसके बाद जनता ने खुलकर दान दिया. सांसद और विधायकों ने भी अपने निधि से कुछ पैसे कोरोना राहत कोष में दानस्वरुप जमा किए थे। किन्तु कई विधायक ऐसे हैं जो सरकार के काम से प्रसन्न नहीं हैं और अब दान की गई विधायक निधि की राशि वापस मांग रहे हैं। 

दरअसल उत्तर प्रदेश के भाजपा MLA ने अपने ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और दान की गई राशि वापस मांगी हैं। यूपी के हरदोई जिले के गोपामऊ विधानसभा के भाजपा MLA श्याम प्रकाश ने अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपए कोरोना फंड में दान किए थे। अब उन्होंने हरदोई जिला प्रशासन को पत्र लिखते हुए  कहा है कि उनके दिए पैसों का सही उपयोग नहीं हो रहा है इसलिए उनकी विधायक निधि का पैसा वापस किया जाए।

भाजपा MLA का कहना है कि उनके द्वारा दान की गई राशी का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। विधायक श्याम प्रकाश ने स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी का भी इल्जाम लगाया है। उनका कहना है कि उनके बार-बार पूछने पर भी प्रशासन द्वारा धन का कोई हिसाब नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में उनके द्वारा दी गई धनराशि फ़ौरन उनकी विधायक निधि में वापस भेजी जाए, ताकि वह इसका उपयोग जनहित के कार्यों में कर सकें।

सोने पर भी पड़ी कोरोना की मार, 11 साल के निचले स्तर पर पहुंची गोल्ड की डिमांड

इन्हें बनाया गया आर्थिक विभाग का नया सचिव

कोरोना से भोपाल में 19 लोगों ने गवाई जान, गैस त्रासदी के सर्वाइवर को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -