भाजपा MLA संगीत सोम के विवादित बोल, कहा- हर वो मस्जिद तोड़ दी जाएगी...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधाना से भाजपा MLA संगीत सोम (Sangeet Som) एक बार फिर से अपने बयान को लेकर विवादों में हैं. इस बार संगीत सोम ने कहा है कि जहां भी मंदिरों को तोड़कर मस्जिदें बनाई गई हैं, भाजपा वहां फिर से मंदिर का निर्माण करेगी. यह बात संगीत सोम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों का बखान करते वक़्त कही.

संगीत सोम ने प्रेस वार्ता कर उत्तर प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनने का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि सरकार 350 सीटों के साथ वापस आएगी, यह कहीं पर रुकेगी नहीं. भगवान रामचंद्र जी का आशीर्वाद है और जनता का भी आशीर्वाद है. भाजपा विधायक ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर आरोप लगाते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र में व्यापक विकास कार्य करने का दावा किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि सरधना विधानसभा सीट से भाजपा 50 हजार वोटों से जीत दर्ज करेगी.

मंदिर को लेकर भी संगीत सोम ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि इस बार ज्यादा मौसमी हिंदू बने हैं. जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलाई हो, वह आज मंदिर बनाने की बात करते हैं. जिन्होंने साधुओं पर लाठी फटकार करवाई हो, वह लोग हाथ जोड़कर क्षमा मांग रहे हैं. सोम ने कहा कि जिस भी जगह पर मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई है, वहां पर दोबारा से मंदिर निर्माण किया जाएगा. संगीत सिंह सोम ने दावा किया कि हिंदुस्तान हिंदुओं का है, यहां पर प्रत्येक आदमी हिंदू है, मुसलमान भी हिंदू ही है.

महंत गिरी की मौत पर यूपी एमएसएमई मंत्री ने दी चेतावनी, कहा- "किसी को बख्शा नहीं जाएगा..."

CM बदलने के बाद अब पंजाब कैबिनेट के गठन में जुटी कांग्रेस, कैप्टन के करीबियों की हो सकती है छुट्टी

जस्टिन ट्रूडो की पार्टी को चुनाव में इतनी सीटों की बढ़त से मिली जीत, लेकिन बहुमत से अब भी दूर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -