महंत गिरी की मौत पर यूपी एमएसएमई मंत्री ने दी चेतावनी, कहा-
महंत गिरी की मौत पर यूपी एमएसएमई मंत्री ने दी चेतावनी, कहा- "किसी को बख्शा नहीं जाएगा..."
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने मंगलवार को चेतावनी दी कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के प्रमुख महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में राज्य सरकार त्वरित और कड़ी कार्रवाई कर रही है और किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

मीडिया के सामने चिंता साझा करते हुए, एमएसएमई मंत्री ने कहा, "सरकार पहले से ही सख्त और त्वरित कार्रवाई कर रही है। हमारे मुख्यमंत्री प्रयागराज पहुंचे हैं और महंत को अंतिम सम्मान दिया है। इसलिए, सरकार वास्तव में इस जांच के बारे में गंभीर है," पुलिस ने कहा। फॉरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा- "जांच जारी है किसी को बख्शा नहीं जाएगा"। जिन लोगों को गिरफ्तार करने की जरूरत है।"

इससे पहले आज उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा कि महंत गिरि के शिष्य आनंद गिरि के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. कुमार ने कहा, "एक अन्य शिष्य अमर गिरी पवन महाराज की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।" कुमार ने यह भी बताया कि पूज्य संत की मौत के मामले में मिले सुसाइड नोट में आरोपी आनंद गिरि का नाम दो अन्य नामों के साथ सामने आने के बाद सोमवार को पुलिस हिरासत में ले लिया गया। एबीएपी अध्यक्ष सोमवार को आवास स्थित बाघंबरी मठ में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए।

बर्गर में निकला बिच्छू, चबाने के बाद बिगड़ी युवक की तबियत... पहुंचा अस्पताल

पुडुचेरी में मिले कोरोना के 101 नए केस, पिछले 24 घंटों में 1 भी मौत नहीं

अब कौन चलाएगा 'प्राइम टाइम' ? रविश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -