भाजपा विधायक नितेश राणे ने डीनो मोरिया को बताया BMC का सचिन वाजे
भाजपा विधायक नितेश राणे ने डीनो मोरिया को बताया BMC का सचिन वाजे
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता डीनो मोरिया इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और इन दिनों वह वेब सीरीज में काम कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल संदेसरा घोटाला प्रकरण में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने डीनो मोरिया पर बड़ी कार्रवाई की है। मिली जानकारी के तहत ईडी ने उनकी संपत्ति जब्त कर ली है। अब जब से यह खबर आई है तब से ही डिनो चर्चाओं में है। हाल ही में भाजपा विधायक नितेश राणे ने भी डिनो के केस में प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने हाल ही में कहा कि, ''बॉलीवुड में चार-पांच फिल्मों को छोड़ कर डीनो मोरिया की कोई खास पहचान नहीं है। लेकिन डीनो मोरिया लोगों को यह कहते फिरते हैं कि वे मुंबई महानगरपालिका (BMC) से जुड़ा कोई भी काम चुटकियों में करवा सकते हैं।'' जी दरअसल अभिनेता डीनो मोरिया पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा की गई कार्रवाई के बाद नितेश राणे बेहद आक्रमक हो गए हैं। हाल ही में प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ''गहराई से जांच की गई तो अनेक ‘पेंग्विन’ बाहर आएंगे। डीनो मोरिया बीएमसी के सचिन वाजे हैं। उनके पास इसके सारे सबूत हैं।''

आप सभी को बता दें कि गुजरात के उद्योगपति संदेसरा बंधू ने करीब 14500 करोड़ रुपए कर्ज लेकर बैंक को चूना लगाया था। इस मामले में जांच के दौरान इरफान सिद्दिकी और डीनो मोरिया का भी इनके साथ आर्थिक लेन-देन सामने आया था। इसी के चलते ईडी की तरफ से कार्रवाई करते हुए इनकी संपत्ति को जब्त किया गया है।

पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ भयनाक हादसा, वीडियो उड़ा देगा होश

दिल्ली, यूपी में जबरन किए जा रहे थे धर्म परिवर्तन, ED ने मारा छापा

महेंद्र सिंह धोनी ने मांगी 'टीचर' की नौकरी, सचिन तेंदुलकर का भी नाम शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -