पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ भयनाक हादसा, वीडियो उड़ा देगा होश
पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ भयनाक हादसा, वीडियो उड़ा देगा होश
Share:

मुंबई: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक भयानक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा 1 जुलाई को हुआ है। अब सोशल मीडिया पर इस हादसे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर एक तेज रफ्तार i10 कार कंटेनर और ट्रक के बीच में आ गई। वही इसके बाद गाड़ी के हाल बुरे हो गए और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

खबरों के मुताबिक यह टक्कर इतनी भयानक थी कि कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद शवों को गाड़ी से निकालने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। कहा जा रहा है इस हादसे के चलते हाईवे पर करीब 2 घंटे का लंबा जाम भी लगा रहा था। यह पूरा हादसा ट्रक में लगे रियर कैमरे में कैद हो गया।

बताया जा रहा है इस हादसे में मरने वाले पति-पत्नी और उनका 4 साल का बच्चा शामिल था और ट्रक के ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं। यह हादसा पुणे से मुंबई की तरफ जाने वाले एक्सप्रेस वे पर खोपोली एग्जिट और फूड मॉल के बीच हुआ। हाईवे पुलिस का कहना है एक कंटेनर अनयंत्रित होकर पहले कार से और फिर अपने आगे चल रहे ट्रक से टकराया था। पुलिस ने बताया, टक्कर के बाद कार के तो बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए और इस हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार में आग भी लग गई थी।

VIDEO SOURCE: NEWS18

महेंद्र सिंह धोनी ने मांगी 'टीचर' की नौकरी, आवेदन फॉर्म में सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल

त्रिपुरा अगरतला में 9 जुलाई तक बढ़ाया गया कर्फ्यू

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को दोहरा लाभ देने जा रही मोदी सरकार, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -