'घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे को ठुकराना नहीं चाहिए', सचिन पायलट को BJP का ऑफर
'घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे को ठुकराना नहीं चाहिए', सचिन पायलट को BJP का ऑफर
Share:

जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट के बीच बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ ने बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल पायलट के बीजेपी में आने के सवाल पर विधायक सराफ ने कहा कि, 'हमारे द्वार हरदम खुले हुए हैं यदि कांग्रेस की सरकार गिरती है और कोई उस सरकार को गिराने में बीजेपी का सहयोग करता है तो हम उसका सहयोग करेंगे और ना तो भाजपा का पहले के घटनाक्रम में रोल था और ना ही अब इस घटनाक्रम में है।' इसी के साथ उन्होंने कहा- 'यह उनका अंदरूनी मामला है। अगर घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए।'

जी दरअसल मालवीय नगर विधायक सराफ ने कहा कि, 'कांग्रेस डूबता जहाज है जो भी इसमें बैठा है वह अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए इधर उधर भाग रहा है। जनता इस बात का इंतजार कर रही है कि यह महीने में डूबता है या 2 महीने में या 6 महीने में डूबता है।' आपको बता दें कि कालीचरण सराफ राजस्थान की राजनीति में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के करीबी माने जाते हैं। जी दरअसल राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का यह बयान काफी मायने रखता है।

इस समय बीजेपी कांग्रेस में चल रही खींचतान पर खुलकर नहीं बोल रही है, लेकिन सराफ ने बयान देकर एक तरह से सचिन पायलट को गुटबाजी करने की हवा दे की है। आपको बता दें कि बीजेपी नेता सचिन पायलट की पहले भी कई मौकों पर तारीफ कर चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सचिन पायलट पर बीजेपी नेता एक बार डोरे डालने लगे हैं। हालांकि, वसुंधार कैंप पायलट की बीजेपी में एंट्री के खिलाफ माना जाता है। लेकिन राजस्थान की राजनीति में जिस तरह के समीकणर बन रहे हैं। कुछ भी हो सकता है।

भूकंप के झटकों से डोली उत्तरकाशी की धरती, घरों में आई दरारें

इंडिगो की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच जारी

गांधी जयंती पर स्वच्छता माह हुआ प्रारंभ, विजेताओं को मिला पुरुस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -