भाजपा विधायक पर लगा लड़की के किडनैपिंग का आरोप, दर्ज हुई FIR
भाजपा विधायक पर लगा लड़की के किडनैपिंग का आरोप, दर्ज हुई FIR
Share:

पटना: बिहार के लौरिया से भारतीय जनता पार्टी MLA विनय बिहारी के विरुद्ध पटना के अगमकुआं थाने में युवती के किडनैप के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. अपहृत युवती के माता-पिता ने भारतीय जनता पार्टी MLA सहित उनकी बीवी चंचला बिहारी तथा उनके साले राजीव सिंह के विरुद्ध भी अपहरण साजिश रचने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराया है. वही MLA के विरुद्ध शिकायत में अपहृत लड़की की मां रेखा कुमारी ने इल्जाम लगाया है कि उनकी बेटी 9 फरवरी को परीक्षा के लिए पटना के कॉलेज ऑफ कॉमर्स गई थी लेकिन फिर वापस नहीं आई.

वही इसी के चलते उसे एक फ़ोन नंबर से कॉल आया जिसमें उससे बोला गया कि वह इसी नंबर पर भारतीय जनता पार्टी MLA विनय बिहारी से चर्चा कर ले. लड़की की मां का कहना है कि उसने जब इस नंबर पर कॉल लगाया तो विनय बिहारी ने उन्हें धमकी देते हुए बताया कि उनकी बेटी उनके साले राजीव सिंह के समीप सुरक्षित है तथा यदि परिवार चाहे तो वह SP एवं DSP के पास जा सकता है.

वही अपनी शिकायत में रेखा देवी ने कहा जब उन व्यक्तियों ने राजीव सिंह के परिवार से भी कांटेक्ट किया तो उन्हें वहां कोई जानकारी नहीं मिली. तत्पश्चात, उन्हें शक हुआ कि उनकी बेटी का एक साजिश के तहत किडनैप कर लिया गया है तत्पश्चात, अगमकुआं थाने में विनय बिहारी, चंचला बिहारी तथा राजीव सिंह के विरुद्ध पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है.

पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी का झांसा देकर किया गैंगरेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप जाएंगी रूह

12 साल की बहन को देख बिगड़ी भाई की नियत, दो दोस्तों को बुलाया और...

शादी के 15 दिन बाद ही आभूषण लेकर भाग गई दुल्हन, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -