भाजपा नेता की पत्नी ने संजय राउत को भेजा मानहानि का नोटिस, 48 घंटे में नहीं मांगी माफी तो जाना होगा जेल
भाजपा नेता की पत्नी ने संजय राउत को भेजा मानहानि का नोटिस, 48 घंटे में नहीं मांगी माफी तो जाना होगा जेल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa Row) को लेकर आरम्भ हुई जंग अब बहुत आगे बढ़ चुकी है। इस बीच निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) की गिरफ्तारी तथा भाजपा नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) पर हुए हमले ने इस जंग को हवा देने का काम किया है। ये दोनों ही नेता शिवसेना के निशाने पर हैं।

वही इस बीच भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेघा सोमैया ने शिवसेना सांसद संजय राउत को मानहानि का नोटिस भेजा है। नोटिस में 48 घंटे के अंदर क्षमा नहीं मांगने पर आईपीसी की धारा 500, 501 तथा 506 के तहत कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए मामला दर्ज करवाने की बात कही गई है। संजय राउत ने मेघा सोमैया के खिलाफ कथित टॉयलेट घोटाले को लेकर इल्जाम लगाए थे। इसके जवाब में किरीट सौमेया की पत्नी ने पलटवार किया है।

किरीट सोमैया सहित कुछ अन्य के खिलाफ दर्ज मुकदमे के अनुसार, अपराधियों ने नौसेना की सर्विस से हटाए जा चुके विमानवाहक पोत ‘विक्रांत’ के कायाकल्प के लिए 57 करोड़ रुपये से अधिक जमा किए थे। हालांकि, महाराष्ट्र के राज्यपाल के सचिव साफ्टर में राशि जमा करने की जगह, भाजपा नेता ने कथित तौर पर धन का गबन कर लिया। शिवसेना नेता संजय राउत का इल्जाम है कि किरीट सोमैया ने पत्नी के साथ मिलकर यह घोटाला किया है। राउत ने दावा किया कि आज नहीं तो कल इस मामले में सोमैया जेल जाकर ही रहेंगे। हालांकि भाजपा नेता अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों को खारिज कर चुके हैं।

'जिनको हिंदी से आपत्ति है, वो देश छोड़कर चले जाएं...', भाषा विवाद पर योगी के मंत्री का बड़ा बयान

'BJP की वजह से ही जिन्दा हैं मायावती...', भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान

भाजपा पर पूर्व CM का हमला, बोले- 'BJP नेता राम नाम जपने के बजाए दिग्विजय नाम जपते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -