'BJP की वजह से ही जिन्दा हैं मायावती...', भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान
'BJP की वजह से ही जिन्दा हैं मायावती...', भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि सपने देखने का अधिकार सभी को है. दरअसल, दो दिन पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कहा था कि वो राष्ट्रपति बनने की जगह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनने का सपना देखती हैं. मायावती के इस बयान को लेकर ही साक्षी महाराज ने कहा कि सपने देखने का हक सभी को है.

इसके साथ ही भाजपा सांसद ने ये भी कहा कि भाजपा के कारण ही मायावती आज जिंदा हैं. साक्षी महाराज ने बीते विधानसभा चुनाव में मायावती की तरफ से भाजपा की खुलकर मदद करने की बात भी कही. साक्षी महाराज ने राज्य में इन दिनों धार्मिक स्थानों पर से लाउडस्पीकर उतारने के योगी सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान पर कहा कि योगी आदित्यनाथ ने लाउडस्पीकर उतारने के लिए बिल्कुल नहीं कहा है, बल्कि उनका इरादा यह है कि जो भी शोर धार्मिक स्थलों से बाहर निकलता है, उसकी सीमा निर्धारित रहे और लाउडस्पीकर की आवाज धार्मिक स्थानों के भीतर तक ही सीमित रहे.
 
भाजपा सांसद ने इन दिनों प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बीच चल रही तल्खी पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि यह दोनों का निजी और पारिवारिक विवाद है और इसे वह लोग चारदीवारी तक ही रखें. 

यूपी में बिजली संकट के बीच सभी बिजली कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द.., ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा का आदेश

'मोदी है तो मुमकिन है...', देश में गहराई बिजली संकट पर चिदंबरम ने की केंद्र की खिंचाई

'मेवाणी पर झूठी FIR किसने दर्ज की, CBI जांच कराएं CM ..', हिमंता सरमा पर चिदंबरम का तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -