तमिलनाडु: भाजपा नेता के घर और कार पर हमला, जानें पूरा मामला
तमिलनाडु: भाजपा नेता के घर और कार पर हमला, जानें पूरा मामला
Share:

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई की उपाध्यक्ष शशिकला पुष्पा के थूथुकुडी स्थित घर पर बदमाशों ने हमला किया। बताया जा रहा है उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जी दरअसल पुलिस ने बताया कि, 'बदमाशों के एक समूह ने बृहस्पतिवार को उनके घर में तोड़फोड़ की और घर के सामने खड़ी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।' इस घटना के समय वह पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पड़ोसी कन्याकुमारी जिले में थीं।

पिछली सरकारों की 'गुलाम मानसिकता' ने हमारी महान शिक्षा प्रणाली का महिमामंडन नहीं करने दिया

आपको बता दें कि अन्नाद्रमुक से भाजपा में शामिल होने वाली पूर्व राज्यसभा सदस्य पुष्पा ने ट्विटर पर घटना की तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'विचारधारा के स्तर पर भाजपा का मुकाबला नहीं कर पाने वाली द्रमुक ने हिंसा का सहारा लेते हुए मेरे घर और कार को नुकसान पहुंचाया।' इसी के साथ उन्होंने दावा किया कि इससे भाजपा सदस्यों का मनोबल कम नहीं होगा। वहीं भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख के। अन्नामलाई और उपाध्यक्ष नारायणन तिरुपति ने हमले की निंदा की।

इसी के साथ पार्टी के एक अन्य उपाध्यक्ष कारू नागराजन ने कहा कि, 'दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग करते हुए डीजीपी शैलेंद्र बाबू को शिकायत दी गई है।' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि भाजपा की थूथुकुडी दक्षिण जिले की प्रभारी पुष्पा थूथुकुडी की महापौर रह चुकी हैं और पुलिस ने घटना के संबंध में 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

अनुपम खेर ने दी अनिल कपूर को जन्मदिन की बधाई

'2024 का चुनाव मोदी बनाम राहुल होगा..', पवन खेड़ा ने बताया कौन बनेगा पीएम ?

रद्द हुई बिहार में 10 हजार से ज्यादा पदों की भर्ती प्रक्रिया, बैठक में हुआ ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -