अनुपम खेर ने दी अनिल कपूर को जन्मदिन की बधाई
अनुपम खेर ने दी अनिल कपूर को जन्मदिन की बधाई
Share:

हिंदी सिनेमा के 'मिस्टर इंडिया' अनिल कपूर को कहा जाता है और आज वह अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी को बता दें कि उनके इस खास दिन पर फैंस से लेकर फिल्मी सितारें उन्हें बधाईंया दे रहे हैं। इन सभी के बीच अनिल कपूर के जीगरी यार अनुपम खैर ने बड़े ही खास अंदाज में उन्हें विश किया है। जी दरअसल अनुपम खेर ने अपने अजीज दोस्त के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अनिल कपूर की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें विश किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे प्यारे अनिल कपूर, पता नहीं चला कि हम कब दोस्त बन गए।''

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने लीक से हटकर किया ये काम

जी हाँ और इस तस्वीर में अनिल कपूर और अनुपम खैर अवार्ड थामें नजर आ रहे हैं। अनुपम खैर ने पिछली यादों को याद कर लिखा- "साथ में हमारे पहले अवार्ड से लेकर फनी, जिद्दी, दयालु, भावनात्मक, शांतचित्त होने तक, तुरंत बात करने से लेकर अपशब्दों का उपयोग करने तक। हमें इसे सहजता के साथ करते हैं। क्योंकि दोस्ती ऐसी ही होती है, लेकिन मैं आभारी हूं कि हमने एक साथ करते दिखाया है। मेरी प्यार और प्रार्थना हमेशा आपके साथ है, आपका दिन शुभ हो मिस्टर कपूर"।

आप सभी को बता दें कि अनिल कपूर और अनुपम खेर ने एक साथ कई फिल्में की हैं। जिसमें 'राम लखन', 'कर्मा', 'बेटा', 'लाडला', 'तेजाब', 'अपराधी', 'जीवन एक संघर्ष' और 'रूप की रानी चोरो का राजा' जैसी फिल्में शामिल हैं। जी हाँ और दोनों की दोस्ती काफी गहरी है।

नए साल को लेकर खास है भूमि पेडनेकर का प्लान

'रुक्मणी रुक्मणी शादी के बाद क्या हुआ' का उदाहरण देकर हनी सिंह ने किया बेशर्म रंग का सपोर्ट

Men VS Wild के Bear Grylls को दिल्ली हाईकोर्ट का समन, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -