बीजेपी नेता ने दी पत्रकारों को चेतावनी
बीजेपी नेता ने दी पत्रकारों को चेतावनी
Share:

कश्मीर: जम्मू-कश्मीर सरकार में मंत्री रहे बीजेपी विधायक चौधरी लाल सिंह ने पत्रकारों को लेकर एक चेतावनी भरा बयान दिया है, जिसके बाद विवाद पैदा हो गया है. कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी सरकार में मंत्री रहे लाल सिंह ने शुक्रवार को पत्रकारों को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्होंने कहा, 'कश्मीर के पत्रकारों ने गलत माहौल पैदा कर दिया था उधर. अब तो मैं कश्मीर के पत्रकारों से कहूंगा कि आप भी अपनी पत्रकारिता की लाइन तय कर लें कि कैसे रहना है. वैसे रहना जैसे शुजात बुखारी के साथ हुआ है? इसीलिए अपने आपको(पत्रकार) संभालें, और एक लाइन खींचे ताकि यह भाईचारा न टूटे और यह बना रहे.'

याददास्त पर जरा जोर डालने पर आप पाएंगे की ये वही लाल सिंह है जो कठुआ गैंग रेप मामले में आरोपियों का पक्ष लेने के कारण अखबारों की सुर्खियां बने थे और  उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा तक देना पड़ा था. लाल सिंह ने कठुआ रेप के आरोपियों के पक्ष में निकाली गई रैली में हिस्सा लेकर बवाल खड़ा कर दिया था. लाल सिंह का मानना है कि कठुआ मामले को पत्रकारों की वजह से हवा मिली और उन्हें मंत्री पद से त्याग पत्र देना पड़ा.

लाल सिंह के इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने फौरन बीजेपी पर निशाना साध लिया. उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रिय पत्रकारों आपके सहयोगियों को बीजेपी के विधायक से धमकी मिली है. ऐसा लगता है कि शुजात की मौत अब गुंड्डों के लिए पत्रकारों के खिलाफ एक हथियार बन गया है.'  कश्मीर के वरिष्ठ पत्रकार संपादक शुजात बुखारी की 14 जून को श्रीनगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

भारतीय जवानों पर कायरों की तरह वार कर रहे पाकिस्तानी स्नाइपर्स

इन वजहों से भी काफी अहम माना जा रहा शाह का जम्मू दौरा

अब आंतकियों के शव परिजन को नहीं दिए जायेंगे, ये होगा हश्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -