इन वजहों से भी काफी अहम माना जा रहा शाह का जम्मू दौरा
इन वजहों से भी काफी अहम माना जा रहा शाह का जम्मू दौरा
Share:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज जम्मू कश्मीर के दो सिवासिये दौरे के लिए रवाना होंगे. यहाँ वह सबसे पहले आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी और संघ के नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह शाम चार बजे से शुरू होने वाले जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 65वें बलिदान दिवस पर आयोजित की जा रही रैली को भी संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि सूबे में बीजेपी-पीडीपी गठबंधन की सरकार टूटने के बाद बीजेपी अध्यक्ष का यह पहला जम्मू कश्मीर दौरा है.

कुछ राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि शाह की रैली के माध्यम से घाटी में सरकार टूटने के कारणों का खुलासा किया जा सकता है. इसके अलावा शाह की रैली का मुख्य केंद्र जम्मूवासियों को यह समझाना भी हो सकता है कि वे लोग पार्टी के लिए सत्ता से अधिक मायने रखते है.

वहीँ अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे के दुसरे दिन यानि रविवार को प्रजा परिषद आंदोलन पर आधारित पुस्तक के विमोचन समारोह में शिरकत करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद वह दिल्ली वापस लौट जाएंगे. इस दो दिवसीय दौरे के दौरान अमित शाह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम लाल और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी रिसर्च फाउंडेशन के निदेशक डॉ. अनीरबन गांगुली भी मौजूद रहेंगे. 

 

अमर सिंह ने साधा कांग्रेस और सपा पर निशाना

इंदौर को मिलेगा स्वच्छ शहर का इनाम

'महबूबा अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकती'

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -