'शराब घोटाले' का स्टिंग ऑपरेशन, बुरी तरह घिरी AAP..,  केजरीवाल तक पहुँच सकती है आंच
'शराब घोटाले' का स्टिंग ऑपरेशन, बुरी तरह घिरी AAP.., केजरीवाल तक पहुँच सकती है आंच
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने गुरुवार (8 सितम्बर) को शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार पर निशाना साधा है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि AAP द्वारा शराब घोटाला से ध्यान भटकाने के लिए जो प्रपंच किया गया, उसके बाद राजधानी में विश्वास का संकट गहरा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि, भारत के इतिहास में संवैधानिक पद पर बैठे हुए 'केजरीवाल' एक मात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने स्टिंग ऑपरेशन पर कार्रवाई करने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल या तो कार्रवाई करें या फिर अपने बयान पर माफी मांगें। 

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, भाजपा का मानना है कि स्टिंग ऑपरेशन में राशि और कमीशन का स्पष्ट जिक्र है, मगर केजरीवाल इसे मनाने के लिए तैयार नहीं हैं। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि कट्टर ईमानदार सरकार का चेहरा साफ हो गया है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली भाजपा  के सभी आठ MLA केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को पत्र लिखते हुए सामने आए स्टिंग ऑपरेशन का संज्ञान लेकर मामले की जांच करने की मांग करेंगे।

भाजपा नेता ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल सरकार का रवैया देखते हुए लगता है कि इतना स्पष्ट प्रमाण सामने आने के बाद भी वह मनीष सिसोदिया और अन्य अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी, लिहाजा CBI को इस स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की तफ्तीश करनी चाहिए। बता दें कि, दिल्ली सरकार की शराब नीति शुरू से ही विवादों में रही है। 

जब केजरीवाल सरकार यह नीति लाइ थी, तब भाजपा के साथ ही दिल्ली की जनता ने भी हर वार्ड में 3 शराब दुकानें खोलने का विरोध किया था। बाद में यह सामने आया कि दिल्ली सरकार ने पैसे लेकर ब्लैक लिस्टेड कारोबारियों को भी ठेके बाँट दिए, इसके साथ ही शराब माफियाओं को अनुचित लाभ पहुँचाने के लिए जानबूझकर सरकार ख़ज़ाने का नुकसान होने दिया। जब यह बात उपराज्यपाल (LG) विनय सक्सेना तक पहुंची, तो उन्होंने शराब नीति की CBI जांच की सिफारिश कर दी। जैसे ही CBI जांच शुरू हुई, वैसे ही केजरीवाल सरकार ने यू टर्न मारते हुए अपनी नीति वापस ले ली, जिसकी वे पहले जमकर तारीफ कर रहे थे। ऐसे में सियासी जानकारों का ये कहना है कि दिल्ली सरकार की शराब नीति में जब कोई घोटाला नहीं था, तो CM केजरीवाल ने नीति वापस क्यों ली ? ये सवाल दिल्ली सरकार की नियत पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है। 

हम पर ही होती है CBI-ED की कार्रवाई, भाजपा नेताओं पर क्यों नहीं ? संजय सिंह का छलका दर्द

क्या आज़ाद के पास है गांधी परिवार का 'गुप्त' राज़ ? बोले- मैं 'बैलिस्टिक मिसाइल' चला देता तो कांग्रेस...

'आज किंग्सवे हमेशा के लिए मिट गया...', नेताजी की प्रतिमा का अनावरण कर बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -