हम पर ही होती है CBI-ED की कार्रवाई, भाजपा नेताओं पर क्यों नहीं ? संजय सिंह का छलका दर्द
हम पर ही होती है CBI-ED की कार्रवाई, भाजपा नेताओं पर क्यों नहीं ? संजय सिंह का छलका दर्द
Share:

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह का दर्द छलका है। संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा नेताओं से जुड़े हुए घोटाले निरंतर सामने आ रहे हैं, मगर किसी मामले में भी ED-CBI की जांच नहीं होती। इसको लेकर उन्होंने सवाल भी पूछा कि यदि भाजपा को अपने लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करनी है तो यह संस्थाएं क्यों बनी हुई हैं? क्या यह एजेंसियां केवल आम आदमी पार्टी (AAP) पर कार्रवाई करने के लिए हैं?

AAP सांसद ने मांग करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में हजारों करोड़ के राशन घोटाले का मामला प्रकाश में आया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ CBI-ED की जांच फ़ौरन शुरू होनी चाहिए और शिवराज सिंह के विरुद्ध कार्रवाई हो। यह भ्रष्टाचार किसी सामान्य जांच में सामने नहीं आया है, बल्कि CAG की जांच में सामने आया है। आंगनवाड़ी केंद्रों पर राशन पहुंचाना था, यह उसमें घोटाले का मामला है। केवल 2 जिलों में ही डेढ़ सौ करोड़ रुपए का घोटाला सामने आया है। 

 

संजय सिंह ने कहा कि यदि 50 जिलों के हिसाब से देखें तो यह 7500 करोड़ रुपए का घोटाला हो जाता है। ट्रक की जगह बाइक, स्कूटर, टैंकर, कार आदि के नंबरों से खाद्यान्न की ढुलाई दर्शाई गई है। जब इसकी जांच हुई तो पता चला कि केवल 8 हजार बच्चों का राशन ही गया है जबकि दर्शाया यह कि 36 लाख बच्चों का राशन गया है। बच्चों के राशन को डकार लिया गया है।  

'2024 में नरेंद्र मोदी का विकल्प सबके सामने आएगा', CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान

'थोड़ा इंतज़ार का मज़ा लीजिए...', रोजगार के सवाल पर बोले तेजस्वी यादव

महारानी एलिजाबेथ के मुकुट की कीमत सुनकर खुला रह जाएगा मुंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -