BJP नेता शाहनवाज हुसैन को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्टर्स ने बताया कैसी है हालत?
BJP नेता शाहनवाज हुसैन को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्टर्स ने बताया कैसी है हालत?
Share:

मुंबई: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन की तबीयत में सुधार हो रहा है। उन्हें कल शाम को दिल का दौरा पड़ा था, तत्पश्चात, उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लेस्टी की गई थी। डॉक्टर ने बताया है कि शाहनवाज हुसैन कल से बहुत बेहतर हालत में हैं। उन्हें ICU से सामान्य रूम में शिफ्ट किया गया है। वह अगले कुछ दिन तक डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे। 

दरअसल पिछली शाम को अचानक शाहनवाज हुसैन की तबीयत खराब हो गई। उन्हें दिल का दौरा पड़ा तथा उनका ब्लड प्रेशर हाई हो गया। तत्पश्चात, उनकी एंजियोग्राफी कराई गई तो कुछ ब्लॉकेज मिले, तत्पश्चात, उनका चिकित्सकों ने इलाज किया। लीलावती हॉस्पिटल ने बताया कि उनकी तबीयत फिलहाल स्थिर है, उन्हें ICU में रखा गया है। दरअसल प्राप्त हुई खबर के अनुसार, शाहनवाज हुसैन मुंबई में बांद्रा विधायक और भाजपा मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के घर पर गए थे। यहीं उन्हें परेशानी होने लगी। उनकी तबीयत खराब होती देख आशीष शेलार उन्हें हॉस्पिटल ले गए। यहां चिकित्सकों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। 

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को दिल का दौरा पड़ने के बाद शाम साढ़े 4 बजे मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। डॉक्टर जलील पार्कर की निगरानी में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी तथा वह ICU में थे। इससे पहले बीते महीने भी उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी, तब उन्हें नई दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया था। हालांकि एम्स के चिकित्सकों ने तब उन्हें बताया था कि वह वायरल और निमोनिया से पीड़ित हैं। तत्पश्चात, उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी। 

फिर बजा इंदौर का डंका! बना देश का सबसे स्मार्ट शहर, MP बना भारत का बेस्ट स्टेट

इंदौर में हादसे का शिकार हुई स्कूल बस, ड्राइवर गंभीर घायल, बच्चों का हुआ ये हाल

'मैंने गुजरात को निराशा से निकाला और अब दुनिया इसकी सफलता देख रही है', वाइब्रेंट गुजरात समिट में बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -